-विवाहिता के मायके वालों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप, शव छोड़कर ससुराल वाले फरार

>BAREILLY: सुभाषनगर थाना क्षेत्र के मढ़ीनाथ वंशीनगला निवासी विवाहिता की फ्राइडे सुबह संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सूचना पर उसके मायके वाले वंशीनगला पहुंचे तो घर में विवाहिता की डेडबॉडी मिली। वहीं विवाहिता की सास को छोड़कर सभी घर से फरार हो गए। मायके वालों ने विवाहिता की दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दे दी है। पुलिस डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

सात वर्ष पहले हुइर् थी शादी

भमोरा थाना क्षेत्र के गांव दलपतपुर निवासी सुरेन्द्र सिंह ने इकलौती बेटी विमलेश (28) की शादी सात वर्ष पहले मढ़ीनाथ के वंशीनगला निवासी इन्द्रपाल से की थी। सुरेन्द्र का आरोप है कि ससुराल वाले शादी के बाद से दहेज के लिए विमलेश को प्रताडि़त करते थे। उन्होंने बताया कि रक्षाबंधन पर इन्द्रपाल विमलेश को दलपतपुर छोड़ छोड़कर गया, तो उसे लेने के लिए नहीं आया। पिछले सप्ताह इन्द्रपाल के भाई सर्वेश की तबीयत खराब हुई तो सुरेन्द्र ने विमलेश को दलपतपुर से लाकर वंशीनगला उसके ससुराल छोड़ दिया। विमलेश के भाई ने शिवम ने बताया कि सुबह को करीब आठ बजे इन्द्रपाल ने फोन किया कि विमलेश की तबीयत खराब है। सूचना पर मायके वाले दलपतपुर गांव से जब मढ़ीनाथ वंशीनगला पहुंचे तो विमलेश का शव घर पर पड़ा मिला।

नहीं था कोई बच्चा

विमलेश के भाई शिवम ने बताया कि शादी के सात वर्ष बाद भी विमलेश को कोई संतान नहीं हुई थी, जिसको लेकर इन्द्रपाल और उनके परिवार वाले उससे परेशान करते थे। वह इन्द्रपाल की दूसरी शादी करने की धमकी देते थे। पुलिस ने विमलेश की पिता की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।