क्लासवर्क नहीं करने पर छात्रा की पिटाई कर गंभीर रूप से किया घायल

पेरेंट्स ने स्कूल्स कैंपस में किया जमकर हंगामा, पुलिस मौके पर पहुंची

<क्लासवर्क नहीं करने पर छात्रा की पिटाई कर गंभीर रूप से किया घायल

पेरेंट्स ने स्कूल्स कैंपस में किया जमकर हंगामा, पुलिस मौके पर पहुंची

BAREILLY

BAREILLY :

तबीयत ठीक न होने पर क्लासवर्क न कर सकी एक मासूम बच्ची को शिक्षक ने बेरहमी से पीट दिया।

शिक्षक की पिटाई से मासूम बच्ची बुरी तरह घायल हो गई। सूचना पर स्कूल पहुंचे पेरेंट्स ने मैनेजमेंट के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को आश्वासन दिया कि शिक्षक को एक सप्ताह के लिए सस्पेंड ि1कया जाएगा।

नहीं सुनी बच्ची की परेशानी

अशोक बिहार स्थित सैनिक कॉलोनी निवासी छात्रा कुदेशिया फाटक स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में क्लास फिफ्थ में पढ़ती है। बच्ची का कहना था कि उसे सिर में तेज दर्द हो रहा था। बताने के बावजूद शिक्षक ऋषिपाल ने उसे क्लास वर्क दिया। छात्रा ने सिरदर्द के कारण क्लास वर्क होने में असमर्थता जता दी। इस पर शिक्षक का पारा चढ़ गया। शिक्षक ने बच्ची को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया, जिससे क्लास में ही वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

स्टाफ ने पेरेंट्स को रोका

नाराज पेरेंट्स ने स्कूल में नारेबाजी करते हुए प्रिंसिपल से मिलकर आपत्ति दर्ज करानी चाहिए, लेकिन स्टाफ ने पेरेंट्स को प्रिंसिपल से नहीं मिलने दिया। पेरेंट्स ने जब स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही, तब कहीं जाकर प्रिंसिपल सुनील सिंह उनसे मिले। बच्ची की मां ने बताया कि फ्राइडे को भी उसके सिर में दर्द उठा था, इस कारण हाफ डे से उसकी छुट्टी कराके घर ले गए थे।