फोटो- मंदिर की फोटो, दुकान में चोरी की फोटो

चनेहटी के राधाकृष्ण मंदिर से घंटा और दानपात्र से की नकदी चोरी

- दुर्गानगर की मोबाइल कम्यूनिकेशन एंड बूट शॉप में भी चोरों ने किया हाथ साफ

BAREILLLY

बरेली में चोरों ने फ्राइडे रात जमकर आंतक मचाया। चोरों ने चनेहटी के राधाकृष्ण मंदिर और दुर्गानगर मोहल्ले की मोबाइल एंड बूट शॉप में हाथ साफ कर दिया। मंदिर में सुबह पूजा करने पहुंचे स्थानीय निवासियों ने ताला टूटा देखा तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई वहीं सुबह स्थानीय निवासियों ने शॉप का शटर टूटा देख शॉप ओनर को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। शॉप ओनर ने चोरों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

शॉप का तोड़ दिया शटर

दुर्गानगर के शॉप ओनर विजय ने बताया कि वह शाम को शॉप को बंद करके गया था। रात में किसी समय चोरों ने शॉप का शटर तोड़कर शॉप में रखे रीचार्ज कूपन और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। सुबह शटर टूटा देख आसपास के लोगों ने शॉप में चोरी होने की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंची। लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। विजय ने मामले की तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है।

घंटा और दान से नकदी चोरी

चनेहटी रेलवे लाइन के किनारे बने राधा कृष्ण मंदिर से चोरों ने मौका पाकर रात को मंदिर के गेट का ताला तोड़ दिया। चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर मंदिर से एक घंटा और दानपात्र तोड़कर उसमें रखी नकदी भी चोरी कर ली। स्थानीय लोग जब सुबह मंदिर में पूजा पाठ करने पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। इसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने मंदिर में चोरी का विरोध जताया। सूचना पर पहुंची चीता पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाकर शांत करा दिया। स्थानीय निवासियों ने बताया कि मंदिर में कोई पुजारी नहीं रहता है।