-इज्जतनगर के कर्मपुर चौधरी में मंदिर से जेवरात व नकदी की चोरी

-कुछ दिन पहले किला में भी मंदिर से दानपात्र व घंटा हो गया था चोरी

>BAREILLY: सिटी में चोरों के गैंग ने घर-दुकानों के साथ-साथ मंदिरों को टारगेट करना शुरू कर दिया है। सैटरडे रात चोरों ने इज्जतनगर थाना अंतर्गत कर्मपुर चौधरी में मंशा देवी मंदिर का ताला तोड़कर दानपात्र से नकदी, देवी-देवताओं के जेवरात समेत करीब दो लाख का माल समेट ले लिया। मंदिर में चोरी से स्थानीय लोगों में काफी रोष है। मालूम हो कि गत 2 मई की रात भी चोर किला के गुलाबनगर में मंदिर का ताला तोड़कर दानपात्र व घंटा उठा ले गए थे।

पूजा करने गए तो हुइर् जानकारी

कर्मपुर चौधरी में मंशा देवी का मंदिर है। इस मंदिर की बी उपाध्याय देखरेख करते हैं। बी उपाध्याय के मुताबिक संडे सुबह जब वह मंदिर में पूजा करने के लिए गए तो देखा कि मंदिर के ताले टूटे हुए थे। अंदर जाकर देखा ता सभी देवी-देवताओं की प्रतिमा पर चढ़े जेवरात और दानपात्र गायब हैं। उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी एरिया के सभासद को दी तो सभासद ने पुलिस को बुलाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

2---------------------

कांस्टेबल के घर चोरी

कोतवाली थाना अंतर्गत ई-11 रेलवे कॉलोनी में चोरों ने जीआरपी के कांस्टेबल राजीव कुमार के घर का ताला तोड़कर 50 हजार रुपए नकद, एलसीडी टीवी, लाखों की नकदी व अन्य सामान समेट लिया। संडे पुलिस ने राजीव के रिश्तेदार अशोक विहार निवासी दीप सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। दीप के मुताबिक उनके बहनोई राजीव कुमार 2 मई को बेटी माही के इलाज के लिए परिवार के साथ दिल्ली गए हुए थे। इसी दौरान किसी दिन चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है।