-गांव सेंधी, सेंधा में चोरों ने वारदात को दिया अंजाम, शोर मचाने पर डंडा मारकर महिला को किया घायल

>BAREILLY: भमोरा थाना क्षेत्र में चोरों ने सैटरडे रात सेंधी व सेंधा गांव में इफको व पालिकाकर्मी के घर को निशाना बनाकर नकदी और गहने समेट ले गए। इफकोकर्मी के घर में भाग रहे चोर को देखकर घर वालों ने शोर मचाया तो चोर एक महिला पर डंडे से वार कर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोरों की तलाश में कांबिंग की, लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा। पुलिस ने चोरी के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

आहट पाकर जागे परिजन

भमोरा थाना के सेंधी निवासी सुनील कुमार इफको फैक्ट्री में संविदाकर्मी हैं। वह सैटरडे रात मकान के दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सो रहा थे। चोर मकान का मेन गेट खोलकर घर के अंदर घुस आए और घर में रखा बाक्स चोरी कर ले गए। चोरों की आहट सुनकर जागे दंपत्ति की आंख खुल गई। शोर मचाने पर चोर सुनील कुमार की पत्नी पर डंडे से वार कर भाग निकले। डंडे के वार से उनके हाथ पर चोट आई। जब तक सुनील ने पत्नी को संभालते तब तक चोर मौका पाकर भाग गए। सुनील ने बताया कि बाक्स में पत्नी के सोने की झुमकी, चेन, अंगूठी, कुंडल, चांदी की रेशम पट्टी तथा दस हजार रुपए नकद थे।

शादी के लिए जोड़ा था सामान

दूसरी घटना गांव सेंधा निवासी एवं आंवला नगर पालिका में पंप ऑपरेटर लीलाधर के घर पर सैटरडे रात को हुई। लीलाधर ने बताया कि वह ड्यूटी पर गए थे, पत्नी रिश्तेदारी में गई थीं। घर पर बेटा अमित, अमरवीर तथा बेटी मीना थीं। बेटी मीना का 19 अप्रैल को विवाह है। उन्होंने बेटी की शादी के लिए सामान जोड़कर रखा था। चोर मकान के पीछे से उसके घर में घुस आए और कमरे का ताला तोड़कर अलमारी में रखे पचास हजार रुपए नकद, एक किलो चांदी के जेवर, सोने की दो चेन, दो झुमकी, चार चूड़ी चोरी कर ले गए। उन्होंने बताया कि बच्चे रात को छत पर कमरे में सो रहे थे। सूचना पर संडे सुबह सीओ संतोष कुमार सिंह व एसओ सतीश यादव भी मौके पर पहुंचे।

चोरी की सूचना पर दोनों गांवों का मुआयना किया है। चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

सतीश यादव, एसओ भमोरा