जीआरपी ज्वाइंट टीम ने इज्जतनगर स्टेशन के पास पकड़ा, भोजीपुरा का निवासी

पॉक्सो में जा चुका है जेल, लूट के साथ ही अटेंप्ट टू मर्डर का दर्ज किया गया मुकदमा

BAREILLY:

चलती ट्रेन से जागृति को ट्रैक पर फेंकने वाला अपराधी लंबी धरपकड़ के बाद आखिरकार जीआरपी के हत्थे चढ़ गया। ट्यूजडे को जीआरपी की ज्वाइंट टीम ने इज्जतनगर स्टेशन के नजदीक क्रॉसिंग से अपराधी को मुखबिर की सूचना के बाद धर दबोचा। अपराधी की शिनाख्त भोजीपुरा में पीपलसाना चौधरी के कंचनपुर निवासी महेन्द्रपाल के बेटे राहुल गिहार के तौर पर हुई। अपराधी के पास से मौके पर ही तमंचा व 12 बोर के दो कारतूस मिले। पूछताछ के बाद अपराधी की निशानदेही पर कंचनपुर गांव के ही निवासी हरिनंदन के मकान के पास से जागृति से लूटा हुआ बैग और उसमें रखा अन्य सामान भी बरामद हो गया।

चोट व चप्पल ने दिया सुराग

ट्यूजडे को शाम 5 बजे बरेली जंक्शन जीआरपी थाना में मुरादाबाद जीआरपी सीओ जितेन्द्र सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में वारदात का खुलासा किया। जीआरपी के मुताबिक अपराधी राहुल ने जागृति का बैग छीना और ट्रेन से धक्का दिया। इस छीनाझपटी में राहुल को भी चोट लगी और उसकी एक चप्पल मौके पर ही छूट गई। जीआरपी ने आसपास के सभी पुराने अपराधियों को पूछताछ के लिए उठा लिया। लेकिन राहुल शाहजहांपुर अपने ससुराल भाग गया था। उसी चप्पल और चोट को आधार बनाकर जीआरपी ने खोजबीन की और राहुल की शिनाख्त कर ली थी। लेकिन लगातार भाग रहे राहुल को जीआरपी ट्यूजडे को पकड़ने में कामयाब रही।

प्राइवेट वार्ड में आई जागृति

जीआरपी के खुलासे के दौरान थाना में ही जागृति के पिता सुमन प्रकाश शर्मा और भाई रजत शर्मा भी मौजूद रहे। पकड़े गए अपराधी के खुलासे से पिता व भाई दोनों संतुष्ट दिखे। पिता ने बताया कि हॉस्पिटल में एडमिट जागृति की हालत में सुधार हुआ है। ट्यूजडे को डॉक्टर्स ने जागृति को आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया। पिता ने बताया कि फिलहाल जागृति पूरी तरह से होश में नहीं है। वह कई बार अनकॉन्शियस हालत में बड़बड़ाती है। दिमाग में चोट लगने की वजह से उसकी हालत में तेजी से सुधार नहीं हो पा रहा।

----------------------------