-पति मासूम बच्चे को पत्‍‌नी से छीनकर ले गया, पत्‍‌नी ने सुभाषनगर थाना में की शिकायत

-पहले प्रेमी के साथ शादी करने वाली युवती ने की थी दूसरी शादी लेकिन अब फिर प्रेमी के पास पहुंची

<-पति मासूम बच्चे को पत्‍‌नी से छीनकर ले गया, पत्‍‌नी ने सुभाषनगर थाना में की शिकायत

-पहले प्रेमी के साथ शादी करने वाली युवती ने की थी दूसरी शादी लेकिन अब फिर प्रेमी के पास पहुंची

BAREILLY: BAREILLY: एक मासूम की जिंदगी अपनी मां के प्रेमी और पति के चक्कर में फंस गई है। प्रेमी और पति दोनों बच्चे पर अपना अधिकार जता रहे हैं। मंडे को पति मासूम को युवती से छीनकर ले गया। युवती ने सुभाषनगर थाना में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने दोनों को मामला सुलझाने के लिए कहा है।

धर्म की बंदिशें तोड़कर की शादी

पुलिस के अनुसार मामला सुभाषनगर थाना की मढ़ीनाथ चौकी एरिया का है। काफी वक्त पहले यहां की रहने वाली मुस्लिम युवती का ड्राइवर हिंदू युवक से प्रेम प्रंसग हो गया था। युवती ने प्रेमी से शादी करने के लिए कहा तो उसके घर वाले खिलाफ हो गए तो युवती ने वर्ष ख्0क्0 में प्रेमी के साथ भागकर शादी कर ली। इस पर युवती के परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ बेटी को बहला-फुसलाकर अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। जब पुलिस ने युवती को बरामद किया और उसके बयान कराए तो बालिग होने के चलते कोर्ट ने युवती को प्रेमी के सुपुर्द कर दिया।

मां के कहने पर की दूसरी शादी

युवती करीब फ् साल प्रेमी के साथ उसके घर पर रही लेकिन इस दौरान उसकी प्रेमी से कुछ अनबन हो गई। उसकी मां उसे अपने घर बुला लिया और उसकी वर्ष ख्0क्फ् में एक शख्स से शादी करा दी। युवती करीब दो साल पति के साथ रही। यहां पर उसने एक बच्चे को भी जन्म दिया लेकिन दीपावली के वक्त युवती फिर से प्रेमी पति के पास पहुंच गई। जिसको लेकर पति और प्रेमी के बीच विवाद हो गया। प्रेमी का कहना है कि बच्चा उसका है जबकि पति का कहना है कि बच्चा उसका है। जब युवती ने बच्चा नहीं दिया तो दूसरा पति मंडे को बच्चे को लेकर चला गया। इससे युवती काफी परेशान हो गई। उसने देर रात मामले की सूचना सुभाषनगर पुलिस को दी है।