-आइसक्रीम जमाने की मामूली बात पर हुआ झगड़ा

-घरों में घुसकर फायरिंग और महिलाओं के कपड़े फाड़ने का आरोप

-सीओ ने भारी फोर्स के साथ मौके पर संभाला मोर्चा, पीएसी तैनात

BAREILLY: बानखाना में थर्सडे नाइट एक बार फिर बवाल हो गया। इस बार एक ही समुदाय के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। यही नहीं घर में घुसकर मारपीट, महिलाओं के कपड़े फाड़ने के साथ कई राउंड फायरिंग भी की। आरोप है कि पथराव कर घर के दरवाजे भी तोड़ दिए। मौके पर पहुंची फोर्स ने मामले को कंट्रोल किया। महिलाओं ने थाना में भी हंगामा किया। बानखाना एरिया में भारी संख्या में पुलिस के साथ पीएसी भी तैनात कर दी गई है।

कई राउंड हुइर् फायरिंग

आबिद, बानखाना में रहता है। उसकी आइसक्रीम फैक्ट्री है। थर्सडे रात में दूसरे पक्ष के शौकीन, इस्लाम, नियाज, शेरु व अन्य आइसक्रीम जमाने के लिए आए। दही न होने के चलते आबिद ने आइसक्रीम जमाने से मना किया तो सभी ने फैक्ट्री में ढक्कन खोलकर आइसक्रीम रख दी। इस बात को लेकर मारपीट हो गई .वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि कूड़ा डालने को लेकर झगड़ा हुआ। आबिद पक्ष का कहना है कि मारपीट के कुछ देर बाद आरोपी काफी संख्या में आए और घर में दरवाजा तोड़कर घुस गए। सभी ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की। यही नहीं गली में पड़ी ईटे भी फेंकना शुरू कर दिया।

महिलाओं ने थाना में किया हंगामा

बवाल की सूचना पर प्रेमनगर एसएचओ, किला एसएचओ व अन्य थाने की पुलिस पहुंच गई। सीओ सिटी फ‌र्स्ट भी मौके पर पहुंचे तो झगड़ा करने वाले भागने लगे। पुलिस ने मौके से दो लोगों को पकड़ लिया। इस दौरान दोनों पक्षों की महिलाएं थाना पहुंचकर हंगामा करने लगी। महिलाओं का आरोप है कि घरों में घुसकर लूटपाट की गई और कपड़े भी फाड़ दिए गए। महिलाओं की पुलिस से भी नोकझोंक हुई। पुलिस ने दो अन्य युवकों को भी पकड़ लिया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले में सख्त कार्रवाई की तैयारी में जुट गई है। मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है।

मामूली बात पर झगड़ा हुआ। झगड़े में फायरिंग का आरोप लगा रहे है। चार युवकों को पकड़ लिया गया है। एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

राजीव मल्होत्रा, एसपी सिटी बरेली