-दूसरे पाली में पेपर देने पहुंचे, लेकिन पहली पाली में हो गया पेपर

-सर्च के दौरान निकली सट्टे की पर्ची

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ

यूनिवर्सिटी के किए गए बदलाव और लापरवाही के कारण सैकड़ों स्टूडेंट्स एग्जाम देने से चूक गए। स्टूडेंट्स जब दूसरी पाली में एग्जाम देने गए, तो पता चला कि एग्जाम पहली पाली में हो गया। स्टूडेंट्स ने भविष्य बर्बाद होने की दुहाई देते हुए एग्जाम कराने की बात कही, लेकिन प्रिंसिपल ने पेपर कराने से साफ इनकार कर दिया। वहीं एग्जाम में चेकिंग के दौरान चेकिंग दल ने स्टूडेंट की जेब से सट्टे की पर्ची बरामद की।

हिस्ट्री का था पेपर

यूनिवर्सिटी के एग्जाम तीन पालियों में हो रहे थे। पहली पाली में फ‌र्स्ट ईयर, दूसरी में सेकेंड ईयर और तीसरे में थर्ड ईयर के स्टूडेंट्स एग्जाम दे रहे थे। 28 अप्रैल को दूसरी पाली के एग्जाम खत्म हो गए। इसके बाद भी फ्राइडे को सौ से अधिक स्टूडेंट्स दूसरी पाली में हिस्ट्री का पेपर देने पहुंचे। लेकिन पेपर पहली पाली में हो गया। इसके बाद स्टूडेंट्स ने हंगामा किया। साथ ही प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव से दोबारा परीक्षा कराने की मांग की, लेकिन प्रिंसिपल ने मना कर दिया। वहीं तीसरी पाली में प्रो। विकास पांडे इंचार्ज डॉ। एसपी मौर्य के नेतृत्व में चेकिंग कर रहे थे, इस दौरान उन्हें एक स्टूडेंट्स की जेब से सट्टे की पर्ची बरामद हुई।

20 मई से होंगे इम्प्रूवमेंट एग्जाम

आरयू ने फ्राइडे को देर शाम बीए एलएलबी के दूसरे, चौथे, छठवें, आठवें और दसवें सेमेस्टर के मेन एग्जाम, बैक पेपर और इम्प्रूवमेंट की डेटशीट डिक्लेयर कर दी है। एग्जाम 20 मई से शुरू होंगे, जो एक जून तक चलेंगे।