-एग्जामिनेशन फार्म भरने के लिए घंटों करना पड़ा इंतजार

-यूनिवर्सिटी ने सुबह 10 बजे अपलोड किए एग्जामिनेशन फार्म

BAREILLY आरयू की वेबसाइट यूजी के एग्जामिनेशन फार्म भरने के पहले दिन ही धोखा दे गई। स्टूडेंट्स को फार्म भरने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा। वहीं यूनिवर्सिटी के अधिकारियों का कहना है कि, किसी स्टूडेंट के सामने समस्या आ रही है तो उनसे संपर्क कर सकते हैं। उनकी दिक्कतों को तत्काल दूर कराया जाएगा।

10 बजे अपलोड किए फार्म

यूनिवर्सिटी ने रेगुलर और एक्स स्टूडेंट के लिए एग्जामिनेशन फार्म भरने के लिए थर्सडे सुबह 10 बजे फार्म अपडेट किए। फार्म अपलोड होते ही स्टूडेंट्स फार्म भरने में लग गए, लेकिन वेबसाइट नहीं खुलने के कारण उन्हें खासी परेशानी झेलनी पड़ी। करीब एक-एक घंटे तक कम्प्यूटर स्क्रीन के सामने बैठना पड़ा। इस कारण कुछ स्टूडेंट्स फार्म भरे बगैर ही साइबर कैफे से लौट गए। वहीं, रजिस्ट्रार डॉ। एसएल मौर्य ने बताया यूजी के फार्म भरने की लास्ट डेट 20 दिसंबर है। स्टूडेंट्स फार्म की हार्ड कॉपी 21 दिसंबर तक कॉलेज में जमा कर सकेंगे। इसके अलावा स्टूडेंट 500 रुपए की लेट फीस के साथ 25 दिसंबर तक फार्म भर सकते हैं। 26 दिसंबर तक उन्हें फार्म कॉलेज में जमा करने होंगे। वहीं, स्टूडेंट लीडर गजेन्द्र पटेल का कहना है कि फ्राइडे को रजिस्ट्रार से मिलकर स्टूडेंट की समस्याओं को दूर कराने की मांग की जाएगी।

आरयू ने बढ़ाई डेट

त्रिवर्षीय और पांच वर्षीय एलएलबी, बीएससी एग्रीकल्चर, बीकॉम, बीबीए, बीसीए के पहले, तीसरे, पांचवे, सातवें और नौंवे सेमेस्टर की बैक परीक्षा और प्रैक्टिकल की डेट यूनिवर्सिटी ने बढ़ा दी है। स्टूडेंट छह दिसंबर तक परीक्षा फार्म ऑनलाइन भर सकेंगे। वहीं, छह दिसंबर को ही फार्म कॉलेज में जमा करना होगा।