-महिला के पति की गैरमौजूदगी में अक्सर जबरन घर में घुस आते थे आरोपित

-एक दिन पति की मौजूदगी में भी पहुंचे तो सामने आई पूरी घटना

बरेली : पति मजदूरी पर गया तो गांव के चार दबंग महिला के घर में घुस आए और दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। इसके बाद धमकी देकर साल भर तक शोषण करते रहे। वे चारों आए दिन युवकों को महिला के घर लेकर पहुंचते और दुष्कर्म कराते। एक दिन महिला के पति की मौजूदगी में भी ऐसा दुस्साहस किया गया तो पीडि़त ने पूरी घटना बयां की। जिसके बाद एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी क्राइम से कार्रवाई की मांग की।

थाना कैंट क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि साल भर पहले गांव के ही दबंग प्रवृत्ति के चार लोग घर में घुस आए थे। उस वक्त पति मजदूरी करने गए थे। चारों ने दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देकर पति की गैरमौजूदगी में अक्सर अनजान लोगों को घर लाते और दुष्कर्म कराते। इसकी जानकारी पति को शनिवार को उस समय हुई जब वह घर पर था, तभी चारों आरोपित दो युवकों को लेकर घर आ गए। दूसरे कमरे में मौजूद महिला से जबरदस्ती करने की कोशिश की तो वह मदद के लिए चीख पड़ी। यह सुनकर पति पहुंचा तो आरोपित वहां से भाग गए। इसके बाद महिला ने पति को शोषण की पूरी कहानी बताई। कहा कि एक साल में 35 लोग दुष्कर्म कर चुके हैं। कार्रवाई के लिए वे थाने पहुंचे मगर पुलिस ने अनसुना किया तो सोमवार को दंपती एसएसपी कार्यालय पहुंचा।

पीडि़ता से रुपये ऐंठते रहे आरोपित

महिला के पति ने मजदूरी कर कुछ रुपये जोड़कर रखे थे। आरोपितों को इसकी भनक लगी तो वे घर अक्सर उससे रुपये ऐंठते। महिला का कहना है कि एक साल में वे करीब 50 हजार रुपये ऐंठ चुके थे।

थाना कैंट पुलिस को मामले की जांच कर तथ्यों के आधार पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। अगर घटना सही होगी तो मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

रमेश कुमार भारतीय, एसपी क्राइम