एसपी सिटी से युवक ने कहा पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो चार युवकों पत्नी के साथ की छेड़खानी

>BAREILLY:

पत्नी के मोबाइल पर अश्लील मेसेज आने और छेड़खानी से नाराज एक युवक एसपी सिटी ट्यूजडे को रास्ता रोक लिया। एसपी सिटी अपने कार्यालय से लंच के लिए निकल रहे थे। युवक की इस हरकत से नाराज हुए एसपी की गाड़ी में सवार पुलिसकर्मियों ने उसे डांटा लेकिन एसपी सिटी ने युवक को अपने करीब बुलाया और शिकायत सुनकर आश्वासन दिया कि आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल पर आते थे मेसेज

कर्मचारीनगर निवासी युवक ने बताया कि उसकी पत्‍‌नी के फोन पर अश्लील मेसेजेज आते थे। अज्ञात नंबर्स से कॉल्स भी आती थी। जो अभद्र बातें करते थे। सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था। इसकी शिकायत गत 14 मार्च को एसपी सिटी के अलावा थाना इज्जतनगर और 1090 पर की थी। इसके कुछ दिनों के बाद फोन कॉल्स आने बंद हो थे।

रास्ता रोकर पकड़ लिया हाथ

युवक का आरोप था कि शिकायत के बावजूद इज्जतनगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की इसके चलते ट्यूजडे को सुबह 11 बजे उसकी पत्‍‌नी से गांधीनगर स्थित ब्यूटी पार्लर जाते वक्त 4 युवकों ने रास्ता रोककर हाथ पकड़ लिया। इतना ही नहीं जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश की। पत्नी के शोर मचाने और राहगीरों को आता देख युवक वहां से भाग निकले। वापस आकर उसकी पत्नी उसे बताया। इसके बाद युवक एसपी कार्यालय पहुंचा और कार्यालय से दिन में करीब 2:30 बजे लंच करने के लिए जा रहे एसपी सिटी समीर सौरभ का रास्ता रोक लिया। इसके बाद एसपी सिटी ने उसकी शिकायत सुनी और आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।