-पत्‍‌नी ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

-फील्ड यूनिट ने मौके से कलेक्ट किए साक्ष्य

NAWABGANJ: क्षेत्र के गांव रिछोला बीजामऊ माइनर से बिथरी जाने वाले मार्ग पर ट्यूजडे को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी। मृतक की पहचान नवाबगंज के पंडरा निवासी के रूप में हुई है। मृतक की पत्‍‌नी ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

राहगीरों ने दी सूचना

नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव पंडरा निवासी तारा चन्द्र 35 वर्षीय पुत्र चिम्मन लाल की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने पहले लोहे के तार से गला दबाकर मारने का प्रयास किया। इसके बाद हत्यारों ने उसका गला रेतने के साथ ही चेहरे पर पेचकस से भी कई वार किये थे। निर्ममता की हद पार करते हुए हत्यारों ने तारा चन्द की आंख पेचकस से फोड़ दी। हत्यारों ने रिछोला बीजामऊ से बिथरी जाने वाले मार्ग पर उसका शव फेंक दिया। जबकि इको वैन महेन्द्रपाल के गन्ने के खेत में पलटी हुई मिली। राहगीरों ने वैन को पलटा व शव देखा तो वहां लोगों का तांता लग गया। सूचना पर नवाबगंज इंस्पेक्टर आरके सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर फील्ड यूनिट के साथ पहुंचे, और जांच की।

नवाबगंज में रहता था िकराये पर

तारा चन्द परिवार वालों से अलग कस्बे में एसबीआई बैंक के पास किराए का मकान लेकर रहता था। मंडे को शाम 7 बजे घर से ईको वैन लेकर निकला था, इसके बाद वह घर वापस नहीं पहुंचा। ट्यूजडे सुबह सूचना मिलने पर पत्‍‌नी ममता के साथ ही पिता व भाई भी घटनास्थल पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि ताराचन्द शराब पीता था। होली पर उसका कई लोगों से विवाद हुआ था। मृतक की पत्नी ममता आंगनबाड़ी कार्यकत्री है.उसकी बड़ी बेटी अंजली इंटर की छात्रा है बेटा हर्षित 12 वर्ष व छोटी बेटी आरती 8 वर्ष की है। ताराचन्द की मौत की खबर सुनकर परिवार वालों में कोहराम मच गया।