-शाही थाना अंतर्गत भगौतीपुर में हुई सनसनीखेज वारदात

-घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम, दो गोली मारी

BAREILLY/SHAHI: शाही थाना अंतर्गत भगौतीपुर में प्रेम प्रसंग में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक घर की छत पर सो रहा था। इस मामले में करीब 15 दिन पहले भी दोनों परिवारों में झगड़ा हुआ था। पुलिस ने भाई की तहरीर पर प्रेमिका के पिता व भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी परिवार समेत घर पर ताला लगाकर फरार हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दो साल से था प्रेम संबंध

25 वर्षीय बनवारीलाल भगौतीपुर का रहने वाला था। उसके परिवार में पिता नत्थूलाल, मां ओमवती, भाई कृष्णपाल और बहन कमलेश हैं। उसने 12वीं तक पढ़ाई की है और अब पिता के साथ खेती करता था। बनवारी की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है। बनवारी का करीब दो साल से घर के सामने रहने वाली इंटर की छात्रा से प्रेम संबंध थे। करीब 15 दिन पहले छात्रा के पिता को अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो उसने बनवारी के परिवार से शिकायत की। दोनों पक्षों में झगड़ा भी हुआ था, लेकिन मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की गई थी। उस वक्त छात्रा के परिजनों ने बनवारी को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी थी और छात्रा को किसी रिश्तेदारी में भेज दिया था।

घर में घुसकर बोला हमला

संडे रात में बनवारीलाल घर के सामने बने दूसरे मकान की छत पर सो रहा था। इस मकान की सीढि़यां ओपन हैं। रात में करीब 1 बजे गोलियां चलने की आवाजें आई तो पास पड़ोस के लोग जगे। इसी दौरान बनवारी की बहन कमलेश जगी तो भाई को नहीं देखा क्योंकि उसका भाई शोर होने पर सबसे पहले जगता है। जिसके बाद वह तुरंत छत पर देखने गई और भाई को हाथ व गर्दन पकड़कर उठाने की कोशिश की लेकिन उसका हाथ खून से सन गया। जिसके बाद पता चला कि उसके भाई को गोली मारी गई है। बनवारी के सीने व पीठ में दो गोलियां मारी गई हैं। जिस मकान में बनवारी सो रहा था। उसके निचले हिस्से में उसका छोटा भाई कृष्णपाल सो रहा था। गोली चलने पर जब वह उठा तो उसने देखा कि जीने से गांव का ओमप्रकाश उर्फ शेरसिंह, उसका बेटा सोनू व एक अन्य नीचे उतर रहे थे।

कहीं प्रोफेशनल किलर तो नहीं

जिस तरह से युवक की गोली मारकर हत्या हुई है। उससे लग रहा है कि हत्यारे प्रोफेशनल किलर रहे हों। क्योंकि हत्यारों ने सोते हुए बनवारी पर सटीक निशाना लगाते हुए सीने व पीठ में गोली मारी ताकि उसकी मौत हो जाए।

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या की गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यमुना प्रसाद, एसपी रूरल बरेली