तीन दिनों से लापता युवक का शव भोलापुर गांव में मिला

परिजनों ने भोलापुर गांव के दंपत्ति पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस कर रही जांच

फतेहगंज (प0):- घर से मंडे को निकले युवक की भोलापुर में गांव में गन्ने के खेत में डेडबॉडी मिली। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप एक व्यक्ति और उसकी पत्नी पर लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

तीन दिन पहले निकला था

थाना क्षेत्र के पंवडीया गांव निवासी 25 वर्षीय रामदयाल मंडे सुबह 8 बजे कहीं चला गया था। उसने परिजनों से कहा कि वह कुछ काम से जा रहा था लेकिन वह कहां जा रहा है। यह स्पष्ट रूप से नहीं बताया था। वह लौटा नहीं तो परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला।

गन्ने के खेत में मिली डेडबॉडी

वेडनसडे को पड़ोसी गांव भोलापुर स्थित एक गन्ने के खेत में एक शव पड़ा मिला। लोगों ने शव देखा तो बात जंगल में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई। तभी मृतक रामदयाल के परिजन भी खेत में पहुंच गए। शव को देखते ही रामदयाल की मां रामकली ने उसकी पहचान कर ली। लोगो ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हत्या का जताया शक

मृतक की मां ने भोलापुर गांव के एक व्यक्ति और उसकी पत्‍‌नी पर हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेक देने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। थाना अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया हत्या तीन दिन पहले की होने की आशंका है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।