सुभाषनगर के सिठौरा स्थित नाले में मिली डेडबॉडी

किसी लड़की के चलते साथी से हुआ था मृतक का झगड़ा

>

BAREILLY: सुभाषनगर के सिठौरा में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। युवक की डेडबॉडी शराब भट्ठी के पीछे नाले में मिली। चौकीदार की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि मृतक की हत्या किसी युवती के चलते की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट तौर पर कहने की बात कही रही है।

15 साल से बेच रहा था बाम

मूलरूप से आंवला के रहटुइया निवासी 25 वर्षीय दीपू पुत्र प्रेम कुमार सुभाषनगर में 15 वर्ष से मोनू के मकान में एक साथी वेंडर के साथ किराए पर रह रहा था। वह ट्रेन में बाम बेंचने का काम करता था। वह करीब 15 साल से सुभाषनगर में ही रह रहा था। उसके परिवार में पिता प्रेम कुमार, सौतेली मां चंपा और दो भाई और दो बहने हैं। वह प्रेम की पहली पत्‍‌नी फूलमती का बेटा था। पिता ने बताया कि दीपू का किसी साथ झगड़ा हुआ था। हालांकि यह नहीं पता कि किससे और क्यों झगड़ा हुआ था।

डायरी में मिले नंबरों से पहचान

वेडनसडे सुबह करीब साढ़े 6 बजे सिठौरा के लोगों ने शराब भट्ठी के पीछे नाले में लाश पड़ी देखी। लोगों ने चौकीदार को सूचना दी। चौकीदार मुरारी ने सुभाषनगर पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पुलिस पहुंची और युवक के शव को बाहर निकाला गया। युवक के पास से एक डायरी मिली। पुलिस ने डायरी में लिखे नंबरों पर बात की तो वह उसके साथियों के निकले। पुलिस ने उन साथियों को मौके पर बुलाया तो उसकी पहचान हुई। सूचना पर परिवार के लोग भी पहुंच गए। पिता ने बताया कि दीपू के पास वोटर आईडी कार्ड था लेकिन वह गायब है। दीपू के पेट व चेहरे पर चाकू से वार के निश्ान थे।

पुलिस को साथी पर शक

पुलिस के अनुसार दीपू किसी पंधावा नामक वेंडर के साथ एक ही कमरे में रहता था। बताया जा रहा है कि पंधावा और दीपू का किसी युवती को लेकर दो-तीन दिन पहले झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के बाद दीपू ने अधिक शराब भी पीने शुरू कर दिया था। पुलिस को शक है कि पंधावा ने उसे शराब पिलाने के बाद हत्या कर दी हो। दीपू के शरीर पर किस चीज से चोट के निशान हैं। इसका पता पोस्टमार्टम के बाद लग सकेगा। परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। मामले की जांच की जा रही है।