- प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ उत्पीड़न करने की दी तहरीर

- पुलिस के समझाने-बुझाने पर माने पर परिजन, जांच जारी

GORAKHPUR: प्रॉपर्टी डीलर से बकाया रुपए लेने निकले अधेड़ की बॉडी फरेन नाला में मिली। शनिवार की सुबह बॉडी देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने फोरलेन बाईपास पर करीब आधे घंटे तक जाम लगाकर प्रदर्शन किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीओ का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह सामने आ सकेगी।

शुक्रवार की दोपहर अचानक हुए लापता

माड़ापार निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ जीतन की हाइवे के किनारे प्रॉपर्टी है। उन्होंने कुछ प्रॉपर्टी का सौदा एक प्रॉपर्टी डीलर से किया था। शुक्रवार की दोपहर वह घर से प्रॉपर्टी डीलर के पास रुपए लेने जाने की बात कहकर घर से निकले। शाम को वापस न आने पर लोगों ने तलाश शुरू कर दी, लेकिन जितेंद्र की कोई जानकारी नहीं मिल सकी। शनिवार की सुबह लोगों ने नाले में बॉडी मिलने की सूचना दी।

परिजनों ने लगाया जाम, प्रॉपर्टी डीलर पर आरोप

घटना की जानकारी पाकर परिजन हाइवे पर पहुंच गए। करीब साढ़े नौ बजे लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि फोरलेन किनारे एक प्रॉपर्टी डीलर ने भूमि पर कब्जा कर लिया है। भूमि के बदले उसने जो पैसा तया किया था। उसका भुगतान नहीं किया। इससे आहत होकर जितेंद्र उर्फ जीतन ने सुसाइड कर लिया। खोराबार इंस्पेक्टर नासिर हुसैन और जगदीशपुर चौकी प्रभारी अश्वनी तिवारी के समझाने-बुझाने पर लोग शांत हुए। पुलिस ने निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया।

घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमॉर्टम से मौत की वजह सामने आ सकेगी। इस मामले में तहरीर मिली है।

सुमित शुक्ला, सीओ कैंट