-गोरखनाथ एरिया में मिली थी डेडबॉडी, बांसगांव के राहुल सिंह के रूप में पुलिस ने की पहचान

-चार आरोपी अरेस्ट, चोरी के रकम बंटवारे को लेकर की थी वारदात

<-गोरखनाथ एरिया में मिली थी डेडबॉडी, बांसगांव के राहुल सिंह के रूप में पुलिस ने की पहचान

-चार आरोपी अरेस्ट, चोरी के रकम बंटवारे को लेकर की थी वारदात

GORAKHPUR:

GORAKHPUR:

गोरखनाथ एरिया के सुभाष चंद्र बोस नगर कॉलोनी के पास मर्डर कर फेंकी गई डेडबॉडी की पहचान पुलिस ने सोशल मीडिया की मदद से बांसगांव एरिया के कस्बा निवासी राहुल सिंह पुत्र अजय सिंह के रूप में की। साथ ही पुलिस ने हत्या करने वाले उसके चोर साथियों को भी दबोच लिया है। पूछताछ में पता चला कि सबने साथ में मिलकर चोरी और लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके रकम बंटवारे को लेकर विवाद हुआ और फिर ईट से प्रहार कर राहुल को घायल किया गया और ब्लेड से उसका गर्दन काट दिया।

एसएसपी जोगिंदर कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि ख्8 अगस्त की रात में हत्या की गई थी। ख्9 अगस्त की सुबह डेडबॉडी मिलने के बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें लगी थी। सोशल मीडिया पर भी फोटो को वायरल किया गया था ताकि युवक की पहचान की जा सके। रिश्तेदार सुनील चंद ने मृतक की पहचान कर ली। जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल को आगे बढ़ाया तो पता चला कि राहुल शातिर अपराधी था और मई में पैरोल पर बाहर आया था।

पैसे के विवाद में ले ली जान

मृतक राहुल के दोस्त अहमद उर्फ नोटे की मुलाकात जेल में ही हुई थी। जो जमानत पर इस समय बाहर था। घटना वाले दिन नाटे ने अपने मित्र इरफान सलीम और गुलजार को लेकर डोमिनगढ़ बंधे पर पहुंचा था। वहीं पर उसने राहुल को फोन करके बुलाया और फिर सब साथ में बैठकर शराब पिए। शराब पीने के बाद नाटे राहुल से पैसे की मांग करने लगा और विवाद हो गया। जिसके बाद दोस्तों ने मिलकर पहले पत्थर से प्रहार कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद नाटे ने धारादार ब्लेड से उसका गर्दन काट कर मौत के घाट उतार कर मौके से फरार हो गए थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपित को रेलवे लाइन स्थित डोमखाना सूर्य बिहार के पास से अरेस्ट कर लिया।