- कई हिस्सों में रात को रोस्टरिंग के बाद आ रही लो वोल्टेज की प्रॉब्लम

- लो वोल्टेज के कारण पसीने से तर-बतर हो रही पब्लिक

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : सिटी के कई एरिया में पिछले तीन दिन से रात में एक नई प्रॉब्लम शुरू हो गई है। स्थिति यह है कि रात को रोस्टरिंग के बाद सिटी के कई एरिया में लो वोल्टेज की प्रॉब्लम आ रही हैं। एक तो पहले से ही भीषण गर्मी और कटौती के बीच लोगों की रात की नींद पूरी नहीं हो पा रही है। ऊपर से लो वोल्टेज ने बिजली रहने पर भी नींद उड़ा रखी है। सिटी में लो वोल्टेज की प्रॉब्लम सुबह तक बनी रह रही है।

रात को रोस्टरिंग के बाद आ रही प्रॉब्लम

रात को रोस्टरिंग के बाद जब बिजली सप्लाई चालू हो रही है तो कई एरिया में लो वोल्टेज की प्रॉब्लम आ रही है। इसमें सबसे अधिक प्रॉब्लम बिछिया, सूरजकुंड, पादरी बाजार, तिवारीपुर, रानीडिहा और रानीबाग एरिया में है। पिछले एक सप्ताह से हो रही लो वोल्टेज को लेकर पब्लिक कई बार कंप्लेंट कर चुके हैं, लेकिन अफसर केवल आश्वासन दे रहे हैं। सूरजकुंड एरिया में के धनेश कुमार का कहना है कि कई बार कंप्लेंट किया जा चुका है, लेकिन वह एक ही बात कहते हैं जल्द ही सब ठीक हो जाएगा, लेकिन आज तक ठीक नहीं हो पाया।

रोस्टरिंग के कारण जिन एरिया में लो वोल्टेज की जानकारी मिल रही है, वहां जांच की जा रही है और कोशिश की जा रही है कि प्रॉब्लम न हो।

आरआर सिंह, एसई, महानगर विद्युत वितरण निगम