- कैंट एरिया में राह चलते महिला से लूटे रुपए

- बड़हलगंज में ग्राहक सेवा केंद्र पर बोला धावा

GORAKHPUR: जिले में सोमवार को एक्टिव बदमाशों ने लूटपाट करके सनसनी फैला दी। कैंट एरिया के रुस्तमपुर में महिला से 10 हजार लूटकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। बड़हलगंज एरिया के मधुपुर चौराहे पर इलाहाबाद बैक के ग्राहक सेवा केंद्र पर धावा बोलकर साढ़े 12 हजार लूट ले गए। लूटपाट की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

धड़धड़ाते हुए पहुंचे बदमाश

बड़हलगंज एरिया के डवनाडीह निवासी, पूर्व प्रधान रविंद्र यादव ने मधुपुर चौराहे पर इलाहाबाद बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र खोला है। सोमवार को पूर्व प्रधान बड़हलगंज कस्बे में गए थे। ग्राहक सेवा केंद्र पर उनके बेटे सुजीत, नीतेश और कर्मचारी सुनील निषाद थे। सोमवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे। दुकान के सामने बाइक खड़ी करके तीन धड़धड़ाते हुए दुकान में घुस गए।

कर्मचारी को धक्का दे लूटे रुपए

दुकान में घुसे एक युवक ने असलहा निकाल लिया। दूसरे ने काउंटर पर मौजूद कर्मचारी को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद काउंटर में मौजूद 12,600 रुपए समेट कर बदमाश देवरिया, मदनपुर की ओर फरार हो गए। बदमाशों के भागने पर युवकों ने शोर मचाया। लोगों की सूचना पर बड़हलगज और गगहा थानों की पुलिस पहुंची। पीडि़त से बदमाशों का हुलिया पूछकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। बड़हलगंज कोतवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

रुपए निकालने गई थी प्रिया

कैंट एरिया के आजाद चौक, रुस्तमपुर में बदमाशों ने महिला से 10 हजार रुपए लूट लिए। सोमवार की सुबह करीब 11 बजे बाइक सवार चार बदमाशों ने वारदात की। पीडि़त महिला की सूचना पर पुलिस घंटों दौड़भाग करती रही। बाद में मामले को फर्जी बताकर पुलिस ने पिंड छुड़ा लिया। पुलिस ने दावा किया प्रिया दुबे नाम की महिला ने लूटपाट की सूचना दी। उसके मोबाइल नंबर पर फोन करके जानकारी ली गई। बाद में वह बिना तहरीर दिए चली गई। उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ हो गया। जांच में बैंक से रुपए निकालने का कोई रिकॉर्ड भी नहीं मिला।