- खोराबार पुलिस ने आरोपित केा दबोचा, डंडा बरामद

- बेटी संग बाजार से लौटते समय डंडा कर की थी हत्या

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के बिंद टोलिया निवासी अधेड़ का मर्डर उसके दोस्त ने किया था। शराब पीने के दौरान हुई मामूली कहासुनी से गुस्से में आकर उसने डंडा मारकर हत्या कर दी। मर्डर के आरोपित को अरेस्ट कर पुलिस ने डंडा बरामद किया। सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि आरोपित संग बैठकर अधेड़ ने शराब पी थी। उसके पास से हत्या में यूज डंडा बरामद हुआ।

आरोपित को अरेस्ट करके बरामद किया डंडा

बिनटोलियां निवासी पेंट पालिश कर्मचारी गोबरी की चार बेटियां हैं। सोमवार शाम करीब छह बजे मझली बेटी रजनी संग बाजार गए थे। पिता-पुत्री सब्जी खरीदकर साइकिल से घर लौट रहे थे। बिंद टोलिया के पास पहुंचे तभी किसी ने डंडे से गोबरी के सिर पर मार दिया। हमले में गोबरी की मौत हो गई। पिता पर हमले के बाद बेटी ने आरोपी को दौड़ाया। लेकिन उसे पकड़ नहीं पाई। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। मामले की जांच में जुटे एसएसआई अनिल उपाध्याय की टीम को जानकारी मिली कि गोबरी ने अपने परिचित झीनक संग बैठकर शराब पी थी। उसी समय दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस ने झीनक को पकड़कर पूछताछ शुरू की तो हकीकत सामने आ गई। आरोपित को अरेस्ट करके पुलिस ने घटना में यूज डंडा बरामद कर लिया।

पूछताछ के दौरान पता लगा कि दोनों के बीच मामूली कहासुनी हुई थी। इससे गुस्से में आकर झीनक ने गोबरी पर हमला कर दिया। गंभीर चोट लगने से उसकी जान चली गई।

सुमित शुक्ला, सीओ कैंट