- उरुवा क्षेत्र के बाथुआ भवानीगढ़ के पास हुआ हादसा, टक्कर के बाद फरार हो गया बाइक सवार

URUVA BAZAR: उरुवा थाना क्षेत्र के बाथुआ भवानीगढ़ रोड पर मंगलवार को बाइक सवार ने साइकिल सवार अधेड़ को टक्कर मार दी। मौके पर ही अधेड़ ने दम तोड़ दिया। वहीं बाइक सवार फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूजा कराने जा रहे थे

नराइजपार पोस्ट नेवास निवासी राम गोपाल मिश्र (58) पूजा-पाठ कराते थे। मंगलवार को साइकिल से भवानीगढ़ गांव में पूजा कराने के लिए जा रहे थे। सुबह 8.30 बजे बाथूवां भवानी गढ़ रोड पर विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार ने टक्कर मार दी। बाइक का अगला पहिया गोपाल के पैर से लगा। पैर दो भाग में टूट गया। गिरने से सिर व अन्य जगहों पर गंभीर चोट लगी। इससे मौके पर ही गोपाल की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार भी गिर गया लेकिन वह तुरंत ही बाइक उठाकर वहां से फरार हो गया।

ग्रामीणों ने दी सूचना

ग्रामीणों ने 100 नंबर पर सूचना दी तो मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राम गोपाल मिश्र का परिवार निर्धन है। कोई खेत नहीं है। पूजा-पाठ कर ही घर की जिम्मेदारी उठाते थे। एसओ अमरजीत यादव ने बताया कि उनके बेटे संतोष मिश्र की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।