- फोरलेन पर मिली थी युवती की डेड बॉडी

- दो दिनों बाद शुरू होगी डीएनए जांच की प्रक्रिया

<- फोरलेन पर मिली थी युवती की डेड बॉडी

- दो दिनों बाद शुरू होगी डीएनए जांच की प्रक्रिया

GORAKHPUR: GORAKHPUR: खोराबार एरिया के फोरलेन पर हत्या करके फेंकी गई युवती की पहचान के मामले में नया मोड़ आ गया है। बेलीपार निवासी परिजन जिसको पहचानने का दावा कर रहे हैं, आरोपी युवक की मां उसे जिंदा बता रही है। सोमवार की शाम गोलघर के एक गन हाउस में बैठे रिटायर सीओ के माध्यम से आरोपी की मां ने पुलिस को सूचना दिलवाई। युवती के जिंदा होने की उम्मीद में पुलिस ने उसके परिजनों को तीन दिन इंतजार करने को कहा है। एसओ का कहना है कि यदि युवती दिल्ली में नहीं मिली तो परिजनों का डीएनए टेस्ट कराने की प्रक्रिया शुरू होगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फ्क् दिसंबर को मिली थी डेड बॉडी

फ्क् दिसंबर को खोराबार के बहरामपुर, फोरलेन किनारे युवती की हत्या कर फेंकी गई डेड बॉडी मिली। सात जनवरी को बेलीपार थाना पहुंचे कुछ लोगों ने उसकी पहचान करने का दावा किया। बेलीपार पुलिस के कहने पर लोग खोराबार थाने गए। वहां कपड़े, ज्वेलरी और सामान देखकर युवती की पहचान अपनी बेटी के रूप में की। एक युवक पर युवती को बहला फुसलाकर ले जाने, हत्या करने का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी। तीन दिनों तक पुलिस उनको दौड़ाती रही। सोमवार को परिजनों ने डीआईजी और एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

आरोपी युवक की मां ने किया दावा

सोमवार को युवती के परिजनों के घर पहुंचने के पहले नया मोड़ आ गया। देर शाम आरोपी युवक की मां अपने परिचित के साथ गोलघर स्थित एक गन हाउस पर पहुंची। वहां जिले में तैनात रहे रिटायर सीओ पहले से मौजूद थे। उनसे मिलकर युवक की मां ने युवती के जिंदा होने का दावा किया। महिला के साथ मौजूद लोगों ने रिटायर सीओ पर एसओ से बात करने का दबाव बनाया। लोगों के कहने पर उन्होंने एसओ खोराबार से बात करके पूरी जानकारी दी। कहा कि दो तीन दिनों में युवक की मां अपने बेटे और अपहृत युवती को दिल्ली से बुला लेगी। इसलिए पुलिस अभी किसी को परेशान न करे। यह जानकारी मिलने पर एसओ ने सभी पुलिस अधिकारियों को अपडेट कराया।

वर्जन

युवती की पहचान को लेकर संदेह है। बताया जा रहा है कि युवती और आरोपी युवक दिल्ली में हैं। दो तीनों में वह लोग लौट आएंगे। यदि वह नहीं आए तो डीएनए परीक्षण कराया जाएगा। इसके बाद पुलिस कार्रवाई शुरू करेगी।

-रामाशीष सिंह यादव, एसओ खोराबार