- हत्या के मुकदमे में गवाह हैं आरोपी

- डूमरीखास के स्कूल में हुई थी घटना

GORAKHPUR: चौरीचौरा एरिया के कान्वेंट स्कूल में सोमवार को युवती के साथ गैंग रेप का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया। आरोपी प्रिंसिपल को अरेस्ट कर पुलिस मैनेजर और एक अन्य कर्मचारी की तलाश में जुटी है। हालांकि पुलिस पूरे मामले को साजिश मानकर जांच कर रही है। हत्या के गवाहों को फर्जी मुकदमे में फंसाने की बात की जा रही है। एसओ ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल चल रही है।

प्रिंसिपल को पुलिस ने िकया अरेस्ट

चौरीचौरा, डूमरीखास में सोमवार को एक युवती ने स्कूल में गैंगरेप की सूचना दी। बतया कि प्रिंसिपल, मैनेजर और एक अन्य टीचर कोलड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो युवती का बयान बार-बार बदलता रहा। हालांकि उसकी तहरीर पर केस दर्ज करके पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को पकड़ लिया। दो अन्य की तलाश चल रही है।

इलाके में साजिश की हो रही चर्चा

पुलिस की जांच में सामने आया कि हत्या के मामले में प्रिंसिपल, मैनेजर और एक टीचर गवाह हैं। उस मामले में गवाही न करने का दबाव तीनों पर बनाया जा रहा था। लेकिन तीनों ने गवाही से मना कर दिया। इसके बाद से ही तीनों के खिलाफ साजिश रची जा रही थी। रेप की सूचना पर पुलिस स्कूल में पहुंची तो युवती ने कई बार अपना बयान बदला। पुलिस का कहना है कि युवती के मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।