- पुलिस पर हमले का आरोपित है शातिर अनूप

- क्राइम ब्रांच ने पांच बदमाशों को किया था अरेस्ट

GORAKHPUR: बरगदवां में पुलिस टीम पर हमला करके भागने के आरोपित, क्0 हजार के इनामी बदमाश चिलुआताल पुलिस ने अरेस्ट किया। उसके पास से लूट की चेन बेचकर जुटाई गई नकदी, अवैध तमंचा और कारतूस, लूट में यूज की जाने वाली बाइक बरामद हुई। सीओ प्रवीण सिंह ने बताया कि पकडे़ गए शातिर के पांच अन्य साथियों को पुलिस टीम ने आठ अक्टूबर को अरेस्ट किया था। उनके पास से लूट की चेन, चोरी की बाइक, नकदी सहित भारी सामान बरामद हुआ था।

कई थानों में दर्ज मुकदमे, पुलिस पर किया था हमला

शनिवार को क्राइम ब्रांच की स्वाट और सर्विलांस टीम को शातिर की लोकेशन मिली। चिलुआताल पुलिस की मदद लेकर टीम ने महेसरा पुल पर घेराबंदी की। रात में करीब साढ़े क्0 बजे पुलिस ने एक बाइक सवार को रोककर तलाशी ली। उसके पास से तमंचा और कारतूस मिलने पर उसे थाने ले जाया गया। वहां उसकी पहचान गुलरिहा, हरसेवकपुर नंबर दो, दहला निवासी अनूप यादव के रूप में हुई। पूछताछ में पता लगा कि वह अपने अन्य साथियों संग मिलकर शाहपुर, गोरखनाथ सहित अन्य क्षेत्रों में चेन लूट की वारदातें करता था। पशु तस्करी की गाड़ी रोकने पर वह पुलिस पर हमला भी कर चुका है। इसलिए एसएसपी ने अनूप के खिलाफ क्0 हजार रुपए का इनाम जारी किया था। अनूप के खिलाफ गोरखनाथ, चिलुआताल, तिवारीपुर सहित अन्य थानों में लूट, जालसाजी, जानलेवा हमले सहित दर्जनभर से अधिक मामले दर्ज हैं।

वर्जन

शाहपुर एरिया में ताबड़तोड़ लूट करने वाले बदमाशों के साथी अनूप यादव को चिलुआताल में अरेस्ट किया गया। पुलिस पर हमले के आरोपित अनूप के खिलाफ क्0 हजार इनाम था। इस गैंग से जुड़े अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।

- प्रवीण कुमार सिंह, सीओ क्राइम ब्रांच