-मसवानपुर निवासी सब्जी विक्रेता के साथ कल्याणपुर पुलिस चौकी के पास वारदात

-झोले में थी 15 हजार की नगदी, पुलिस वारदात को संदिग्ध मान रही

KANPUR : कल्याणपुर में बुधवार को बाइक सवार लुटेरों ने पुलिस चौकी के पास सब्जी विक्रेता का नोटों से भरा झोला लूट लिया। वो शोर मचाते हुए लुटेरों के पीछे दौड़ा, लेकिन लुटेरे भागने में कामयाब हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच कर तहरीर ले ली है, लेकिन पुलिस पीडि़त के बार-बार बयान बदलने से घटना को संदिग्ध मान रही है।

बैंक से लौट रहे थे

मसवानपुर में रहने वाले संजय कटियार सब्जी विक्रेता हैं। वो बुधवार को पनकी रोड स्थित एसबीआई बैंक में पंद्रह हजार रुपए जमा करने गए थे। जिसमें पंद्रह सौ रुपए के दस-दस के सिक्के थे। संजय के मुताबिक बैंक में दस-दस के सिक्के लेने से मना करने पर उन्होंने रुपए जमा नहीं किए और वापस आ रहे थे। वो पैदल चलते हुए पनकी रोड पुलिस चौकी के पास पहुंचे थे कि पीछे से आए बाइक सवार दो लुटेरों ने झपट्टा मारकर उनका बैग लूट लिया। वो शोर मचाते हुए लुटेरों के पीछे दौड़े, लेकिन वे भाग गए। उनके मुताबिक लुटेरे ब्लैक कलर की बाइक से थे। एक लुटेरा हेलमेट पहने था, जबकि दूसरा वाला रूमाल से चेहरे को ढके था।

जांच में सामने आ जाएगा सच

सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच कर संजय से पूछताछ की। संजय ने बैग में रखे रुपयों को लेकर कई बार बयान बदला, जिससे पुलिस वारदात को संदिग्ध मान रही है। इंस्पेक्टर का कहना है कि उनकी शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच में सच्चाई का पता चल जाएगा।