फ्लैग-

जीटी रोड पर स्कार्पियो सवार को स्टंट करना पड़ा भारी

-आरोपी चौबेपुर निवासी रिटायर्ड कस्टम कर्मी का बिगड़ैल बेटा है

-लोडर को ओवरटेक करने के दौरान मोपेड से भिड़ी स्कार्पियो

-मोपेड सवार चाचा-भतीजे की हालत गंभीर, ICU में एडमिट

KANPUR : बिठूर में गुरुवार को रिटायर्ड कस्टम कर्मी के बिगड़ैल बेटे को रोड पर कार से स्टंट करना भारी पड़ गया। उसकी गलती से चाचा-भतीजे की जान पर बन आई है। वे मोपेड से रिश्तेदार के घर जा रहे थे कि उसने स्कार्पियो कार से स्टंट करते हुए मोपेड में टक्कर से मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में उसके अय्याश दोस्त भी थे। वे तो हादसे के बाद भाग गए, लेकिन राहगीरों ने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया। लोगों ने उसको पीटते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं, घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उनको आईसीयू में रखा गया है।

ई बार पलटी स्कार्पियो

चौबेपुर के निगोहा में रहने वाले प्रेम सिंह रिटायर्ड कस्टम कर्मी हैं। उनका बेटा अंकित बुरी संगत में पड़कर बिगड़ गया है। इलाकाई लोगों के मुताबिक वो शराब का लती होने के साथ कार से स्टंट करता है। उसके पास स्कार्पियो कार है। गुरुवार को वो दोस्तों के साथ कल्याणपुर से चौबेपुर की रोड पर कार से स्टंट कर रहा था। इस दौरान वो तेज रफ्तार में लोडर को ओवरटेक कर रहा था कि कार के सामने मोपेड आ गई। जिससे कार अनियंत्रित हो गई, जिससे कार मोपेड से जा टकराई। मोपेड सवार सुरेश चंद्र गुप्ता और उनका भतीजा गोलू रोड पर गिर कर घायल हो गए, जबकि स्कार्पियो फिल्मी सीन की तरह रोड पर कई बार पलट गई।

पहले भी कर चुका है एक्सीडेंट

हादसे के बाद राहगीरों ने अंकित को तो पकड़ लिया, लेकिन उसके दोस्त कार से उतरकर भाग गए। राहगीरों ने मोपेड सवारों को रीजेंसी में एडमिट कराया है, जहां दोनों को आईसीयू में रखा गया है। इलाकाई लोगों के मुताबिक अंकित का यह पहला हादसा नहीं है। इससे पहले 29 जुलाई को रेसिंग करते समय उसकी कार अनियंत्रित होकर टै्रक गार्ड से टकरा गई थी। हादसे इतना भीषण था कि स्कार्पियो टै्रक गार्ड को तोड़ते हुए रेलवे तक आ गई थी।