- फूड कोर्ट में छापेमारी करने के बाद जांच टीम ने प्रशासन को दी निगेटिव रिपोर्ट

- जेड स्क्वायर मॉल प्रबंधन को जिला प्रशासन ने जारी किया लिखित नोटिस, 8 दिसंबर को पक्ष रखने का मौका

kanpur@inext.co.in

KANPUR : जेड स्क्वॉयर मॉल को फूड कोर्ट में मेम्बरशिप कार्ड बनाने के सिलसिले में जिला प्रशासन ने लिखित नोटिस जारी किया है। मॉल प्रबंधन को सुबह क्क् बजे अपना पक्ष रखने के लिए कलक्ट्रेट तलब किया गया है। वहीं मेम्बरशिप कार्ड के खिलाफ जनता भी विरोध पर उतर आई है। सभी का कहना है कि फूड कोर्ट से मेम्बरशिप कार्ड का सिस्टम खत्म किया जाना चाहिए।

जांच रिपोर्ट निगेटिव

आई नेक्स्ट में मेम्बरशिप कार्ड की खबर पब्लिश होने के अगले ही दिन जिला प्रशासन की जांच टीम ने फूड कोर्ट में छापेमारी की थी। शुक्रवार को जांच टीम के प्रमुख वीके कुशवाहा ने एडीएम सिटी के सामने अपनी रिपोर्ट पेश की। रिपोर्ट के अनुसार क्00 रुपए का मेम्बरशिप कार्ड मॉल की अपनी पॉलिसी का हिस्सा है। शासन-प्रशासन की तरफ से इस संबंध में कोई दिशा-निर्देश जारी नहीं हुए हैं।

8 दिसंबर की तारीख

सीएफआई की रिपोर्ट के आधार पर जेड स्क्वॉयर मॉल प्रबंधन को जिला प्रशासन ने लिखित नोटिस जारी किया है। एडीएम सिटी अविनाश सिंह ने बताया कि मॉल प्रबंधन को 8 दिसंबर को अपना पक्ष रखने के लिए तलब किया गया है। अगर निर्धारित तारीख और समय पर मॉल के अधिकृत रिप्रेजेंटेटिव्स अपना पक्ष रखने के लिए प्रस्तुत नहीं होते हैं तो उनके खिलाफ प्रशासन की ओर से नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

------------------------

वर्जन

जांच टीम की रिपोर्ट में मॉल की मनमानी पॉलिसी का जिक्र है। कोई भी कार्यवाही या आदेश जारी करने से पहले दूसरे पक्ष को अपने बयान दर्ज कराने का मौका दिया गया है, इसीलिए उन्हें लिखित नोटिस जारी करके 8 दिसंबर को सुबह क्क् बजे तलब किया गया है।

- अविनाश सिंह, एडीएम सिटी