- मोबाइल से निकली कॉल रिकॉर्डिग ने खोला राज, आरती ने पति को दी थी हत्या कराने की धमकी

- जिसके बाद पति ने 3.20 लाख में दी थी आरती की हत्या की सुपारी, कई दिन रेकी के बाद दिया अंजाम

>kanpur@inext.co.in

KANPUR: बिधनू में आइसक्रीम फैक्ट्री की मालिक आरती शर्मा के मर्डर का खुलासा तो कर दिया है लेकिन वारदात को अंजाम देने वाले शार्प शूटर्स का पता लगाने में पुलिस को सफलता नहीं मिली है। वहीं आरती के मोबाइल से वारदात की चेन सामने आ रही है। आरती ने फोन पर पति को एक हफ्ते के अंदर उसकी हत्या कराने की धमकी दी थी। धमकी से बौखलाए पति ने आरती के मर्डर की साजिश रचते हुए उसकी सुपारी दे दी।

17 मई को हुआ था मर्डर

सागरपुरी बिधनू निवासी आरती शर्मा की 17 मई को आइसक्रीम का आर्डर बुक करने के बहाने से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतका के पिता अनिल ने पति श्यामशरण और जेठ रामशरण पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। सीडीआर के आधार पर पुलिस ने पति से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया था। श्याम शरण ने पत्नी की हत्या की सुपारी देने की बात कबूलते हुए बताया कि था कि भरुआ सुमेरपुर निवासी शाहरूख और भोलू ने वारदात को अंजाम दिया था। 3.20 लाख रुपए में सुपारी दी थी। 1.20 लाख एडवांस ि1दया था।

भागने का रास्ता भी दिखाया

सैटरडे देर रात पति ने पूछताछ में बताया कि 4 मई को पहली बार शूटर्स को लेकर शहर आया था। यहां उसने शूटर्स को आरती का घर और आइसक्रीम फैक्ट्री दिखाई। यहां से वापसी का रास्ता दिखाने के बाद अगले दिन वह लोग सीढ़ी इटारा गांव पहुंचे। यहां से करसुई गांव के बीच सुनसान होने के चलते घटनास्थल का चयन किया। इसके बाद 6 मई को शूटर्स को घटनास्थल आने और वारदात के बाद भागने के रास्ते दिखाए। तय हुआ कि जिस रास्ते से आना है वापसी दूसरे रास्ते से करनी है। तीन दिन रेकी के बाद दस मई को एडवांस रकम दी। आरोपी पति ने बताया कि घटना को अंजाम देने के लिए 17 मई आरती को आइसक्रीम का ऑर्डर देने के बहाने बुलाया गया।

-------

शूटरों को पकड़ने के लिए सर्विलांस के साथ तीन टीमें लगी हैं। आलाकत्ल बरामदगी के प्रयास भी किए जा रहे हैं। एक टीम भरुआ सुमेरपुर में डेरा डाले है।

- अष्टभुजा प्रसाद, एसपी आउटर