- अंकिता व आयुष को आमने सामने बैठाकर की जाएगी पूछताछ

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर हुए हमले की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस आयुष और अंकिता को सामने-सामने बैठाकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। वहीं इस पूरे मामले में चंदन गुप्ता को भी पुलिस तलाश रही है। चंदन के मिलने के बाद पुलिस आयुष और अंकिता को एक साथ बैठाकर पूछताछ करेगी।

हो रही चंदन की तलाश

इंस्पेक्टर मडि़यांव मनोज कुमार सिंह ने बताया कि चंदन को पूछताछ के लिए नोटिस भेजकर थाने आकर बयान दर्ज कराने को कहा गया था लेकिन चंदन ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया है। मंगलवार को आयुष से पूछताछ के बाद उसे वापस भेज दिया गया। चंदन की तलाश की जा रही है और उसके मिलने के बाद ही हमले में यूज हथियार के बारे में सच सामने आ सकेगा।

अंकिता ने लगाया आरोप

उधर, अंकिता की तहरीर पर पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस पर अंकिता का कहना है कि पुलिस सांसद के दबाव में है। यही वजह है कि उसकी शिकायत का संज्ञान नहीं लिया जा रहा है।

बाक्स

सच आएगा सामने

वहीं आयुष ने अंकिता पर एक युवक से दोस्ती का आरोप भी लगाया है। इंस्पेक्टर मडि़यांव के अनुसार आयुष ने बताया है कि उस पर पीछे से दो गोलियां साले आदर्श ने चलाई। हालांकि बाद में पता चला कि आयुष ने खुद पर हमला कराने की साजिश रची थी। इस मामले में पुलिस ने आदर्श को गिरफ्तार किया था।