1.5 किमी लंबी है सड़क

200 मी। के करीब सड़क खराब

3 हजार लोग होते प्रभावित

- केशव नगर से प्रीति नगर जाने वाली सड़क की हालत खस्ता

- रोड पर गड्ढे होने से हादसे होने का रहता है खतरा, जनता परेशान

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख घनी आबादी वाले केशव नगर एरिया में भी सड़क की हालत बेहद खराब है। आलम यह है कि लंबे समय से सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। जिससे जनता को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अभी तक सड़क निर्माण की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया गया है।

हर कदम पर गड्ढा

केशव नगर से प्रीति नगर की तरफ जाने वाले मुख्य मार्ग की कंडीशन बेहद खराब है। आलम यह है कि लगभग पूरी सड़क गड्ढे में तब्दील हो चुकी है। जिसकी वजह से हादसे होने का खतरा बना रहता है। बारिश होने पर तो स्थिति और भी ज्यादा खराब हो जाती है। वहीं रात के वक्त इस मार्ग से गुजरना किसी खतरे से कम नहीं है।

कोई सुनवाई नहीं

स्थानीय निवासियों की माने तो सड़क निर्माण के लिए कई बार मांग की गई लेकिन अभी तक सड़क निर्माण की दिशा में एक भी कदम आगे नहीं बढ़ाया गया है। गुजरते वक्त के साथ हालात बेहद खराब होते जा रहे हैं।

धूल का गुबार

बदहाल सड़क और जगह-जगह निर्माण सामग्री पड़े होने की वजह से लोगों को दिन भर धूल के गुबार का सामना करना पड़ता है। स्थानीय निवासियों ने बताया कि कई बार तो इतनी धूल उड़ती है कि सांस लेना तक मुश्किल हो जाता है। स्थानीय निवासियों की मांग है कि जल्द से जल्द सड़क निर्माण की दिशा में कदम उठाए जाने चाहिए।

कोट जनता के

निश्चित रूप से सड़क खराब होने की वजह से खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सड़क का निर्माण जल्द से जल्द होना चाहिए।

बीना देवी

लंबे समय से सड़क की स्थिति बेहद दयनीय है। सड़क खराब होने की वजह से हादसे होने का भी खतरा बना रहता है।

कमलेश बाजपेयी

अभी तक सड़क निर्माण की दिशा में कोई कदम नहीं बढ़ाया गया है। जल्द सड़क का निर्माण होना चाहिए, जिससे राहत मिल सके।

सुमन मिश्रा

कल वाला वेब लिंक लगा लें