- आरोपी कार ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया

LUCKNOW : सरोजनीनगर में गुरुवार सुबह एक बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच पड़ोस का फैज कार बैक कर रहा था। कार की टक्कर ढलान पर खड़े लोडर पर लगी, जिससे लोडर बैक हो गया और बच्ची की पहिए के नीचे आने से मौत हो गई। घटना से आक्रोशित बच्ची के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

लोडर के पहिए के नीचे आ गई मासूम

बिजनौर गांव के चौधरी टोला निवासी राजमिस्त्री मिथुन की पांच वर्षीय बेटी मुस्कान गुरुवार सुबह घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच पड़ोस के आशिक अली के बेटे फैज ने घर में खड़ी अपनी ऑल्टो कार निकाली। बैक करते समय पीछे ढाल पर खड़े लोडर में कार की टक्कर लग गई। इससे लोडर ढाल से नीचे उतर गया। लोडर के पहिए के नीचे आने से खेल रही मुस्कान की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा बढ़ते देख आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया।

मातम में बदली खुशियां

मिथुन ने बताया कि गुरुवार को उनके तीन वर्षीय बेटे का कृष्णा का जन्मदिन था। घर पर जन्मदिन की तैयारी चल रही थी। कुछ रिश्तेदार भी आए थे। ऐसे में बेटी की मौत से सारी खुशियां मातम में बदल गईं।