LUCKNOW: हैलो, कमिश्नर सर एक लड़का मुझे बहुत परेशान कर रहा है। उसकी हरकतों से परेशान हो कॉलेज जाना भी छोड़ दिया, प्लीज सर मेरी मदद कीजिए। सोमवार शाम को पुलिस कमिश्नर के सीयूजी नंबर ((9454400137) पर एक छात्रा ने कॉल कर उनसे मदद मांगी। छात्रा का दर्द सुनते ही पुलिस कमिश्नर ने तत्काल मोहनलालगंज के इंस्पेक्टर को न केवल छात्रा के घर भेजा बल्कि उनके निर्देश पर चंद मिनटों में ही आरोपी शोहदा सलाखों के पीछे पहुंच गया। कमिश्नर ने छात्रा को अपना सीयूजी नंबर सेव करने के साथ उसकी हौसलाअफजाई कर उसकी हिम्मत भी बढ़ाई।

पड़ोसी युवक कई दिनों से परेशान कर रहा था

मोहनलालगंज के एक गांव में शोहदे की हरकतों से परेशान होकर बीए की छात्रा ने सोमवार शाम पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को फोन कर मदद मांगी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर छात्रा की तहरीर पर आरोपी आकाश और उसके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने चंद घंटों में ही मोहनलालगंज के आरोपी युवक आकाश को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। आरोपी आकाश पड़ोस की बीए की छात्रा के घर के सामने दोस्तों के साथ जाकर छींटाकशी करता था।

डर से कॉलेज जाना बंद कर दिया

छात्रा जब भी कॉलेज को जाने के लिए घर से निकलती थी तो आरोपी उसका पीछा कर भद्दी टिप्पणियां करता था। इससे आजिज छात्रा ने घर से निकलना बंद कर दिया था। इसके बाद भी आरोपी की हरकतें बंद नहीं हुई। इससे परेशान होकर छात्रा ने सोमवार शाम पुलिस कमिश्नर से शिकायत की। इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा के मुताबिक आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्जकर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।