- 19 से 20 दिसंबर को वन अवध मॉल में ऑटो एक्सपो का आयोजन

- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट कर रहा ऑटो एक्सपो का आयोजन

LUCKNOW : हर आम आदमी खुद की एक गाड़ी खरीदने का सपना देखता है, लेकिन कभी बजट तो कभी कंफ्यूजन की वजह से वो गाड़ी खरीदने से बचता है। आपके इसी कंफ्यूजन को दूर करने के लिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट लेकर आया है दो दिवसीय ऑटो एक्सपो, जो गोमतीनगर स्थित वन अवध मॉल में शनिवार से शुरू हो रहा है। यहां एक ही छत के नीचे आपको फोर्ड, हांडा, कीआ, स्कॉडा, रेनॉल्ट, जावा, महिंद्रा और एमजी जैसी देश-विदेश की नामचीन कंपनियां कई आकर्षक ऑफर लेकर आपके पास आ रही हैं।

ये नामी कंपनियां होंगी शामिल

दो दिवसीय ऑटो एक्सपो में महिंद्रा की एक्सयूवी 300, हांडा सिटी कार, रेनॉल्ट की न्यू क्विड व ट्राइबर, निसान की रेडिगो, स्कॉडा की रैपिडो, फोर्ड की एस्पायर, कीआ की कार्निवल, एमजी की जेडएस ईवी, वॉक्सवैगन की टीगुअन एसयूवी समेत कंपनियों के कई अन्य मॉडल शामिल रहेंगे। इतना ही नहीं बाईक लवर्स के लिए भी कई नामी कंपनियां एक्सपो का हिस्सा बनेगी, जिसमें जावा, हीरो मोटोकॉर्प और बेनेली की इंपीरियल 400 ब्लैक आदि कंपनियां अपने लेटेस्ट मॉडल्स के साथ मौजूद रहेंगी। यह सभी कंपनियां आपके सभी डाउट्स को दूर करते हुये सही गाड़ी सेलेक्ट करने में मदद करेंगी।

मिलेंगे स्पेशल दिसंबर ऑफर्स

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑटो एक्सपो में आने वालों को ऑटो कंपनियां स्पेशल दिसंबर ऑफर्स भी दे रही हैं। इसके अलावा ग्राहकों द्वारा स्पाट बुकिंग कराने पर स्पेशल ऑफर भी दिया जाएगा। इसके साथ ग्राहकों के लिए लकी ड्रा का भी आयोजन किया जाएगा। एक्सपो में लो रेंज से लेकर हाई रेंज की गाडि़यां शामिल रहेंगी, जो हर तरह के ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करेंगी।

उठाएं स्पेशल ऑफर्सका फायदा

अगर आपके मन में कार या बाइक को लेकर कोई भी कंफ्यूजन है तो बिना देर किये शनिवार से शुरू हो रहे ऑटो एक्सपो में पहुंचे। यहां आपको गाड़ी की प्राइस, माइलेज, पॉवर, स्पेस की सही जानकारी मिलेगी। यहां आपको लजीज पकवानों का स्वाद भी चखने को मिलेगा यानी फैमिली संग पूरी आउटिंग का लुत्फ उठा सकेंगे।

बॉक्स

यह एक्सपो की खास बातें

1. ऑटो मोबाइल सेक्टर की बड़ी कंपनियां करेंगी शिरकत

2. दो दिन चलेगा ऑटो एक्सपो

3. लो रेंज से लेकर हाई रेंज कार और बाइक के लेटेस्ट मॉडल रहेंगे उपलब्ध

4. एक्सपो में स्पेशल दिसंबर ऑफर के साथ ऑन स्पाट बुकिंग ऑफर

5. वेन्यू पार्टनर - वन अवध सेंटर मॉल गोमती नगर

6. फूड पार्टनर - रॉयल कैफे

7. बेवरेज पार्टनर - प्योर एंड फिट

8. लोन पार्टनर - मुथुट फाइनेंस