- खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने पर दारोगा ने रोका था

- ट्रैफिक दारोगा ने कार ड्राइवर के खिलाफ गंभीर धाराओं में दर्ज कराया केस

LUCKNOW :

मुंशीपुलिया चौराहे के पास एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को खतरनाक तरीके से बोलेरो चला रहे चालक को रोकना महंगा पड़ गया। बोलेरो चालक उसे बोनट पर टांगकर करीब 200 मीटर तक तेज रफ्तार में घुमाता रहा। जब गाड़ी धीमी हुई तो पुलिसकर्मी ने किसी तरह गाड़ी से कूदकर जान बचाई। इस मामले में इंदिरानगर पुलिस ने चालक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

बाइक सवार ने दी सूचना

ट्रैफिक दारोगा मुरारीलाल यादव के मुताबिक 14 अगस्त सुबह 11 बजे वे मुंशीपुलिया चौराहे के पर ड्यूटी पर थे। तभी एक बाइक सवार युवक ने सूचना दी कि बोलेरो यूपी 32-एफसी-5105 खतरनाक तरीके से चलाई जा रही है। किसी की भी जान जा सकती है।

बोनट में टांग कर घूमाया

मुरारीलाल यादव के अनुसार सिद्दीकी प्लाजा के पास उन्होंने बोलेरो को रुकने का इशारा किया तो चालक ने बीच सड़क पर गाड़ी रोकी। उससे जब गाड़ी किनारे करने को कहा तो उसने मना कर दिया और अभद्रता करने लगा। यही नहीं उसने अचानक गाड़ी बढ़ा दी, जिससे वे गाड़ी के बोनट पर गिर गए। इस पर ड्राइवर ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और उन्हें बोनट पर टांगकर करीब 200 मीटर तक वह गाड़ी तेज रफ्तार पर चलाता रहा। जब गाड़ी धीमी हुई तो उन्होंने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। गाड़ी से गिरने पर उनके घुटने और कमर में चोट आई है। उन्होंने बताया कि उनके रोड पर गिरते ही चालक बोलेरो लेकर भाग गया।

दर्ज कराया केस

इलाज करने के बाद दारोगा मुरारीलाल ने इंदिरानगर थाने जाकर गाड़ी नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर रामफल प्रजापति बताया कि गाड़ी हरिहर नगर के राना अमर सिंह के नाम से रजिस्टर्ड है। जल्द ही ड्राइवर की गिरफ्तारी की जाएगी।