- रेडिको खेतान के सीओओ अमर सिन्हा ने बताए साइकिलिंग के फायदे

LUCKNOW कोविड 19 ने सभी की जिंदगी को बदल दिया है। हर किसी के सामने नई तरह की चुनौतियां हैं, विशेषकर हेल्थ को लेकर। मेरा मानना है कि खुद को फिट रखने के लिए साइकिलिंग एक बेहतर विकल्प है। यह कहना है रेडिको खेतान के सीओओ अमर सिन्हा का। उनका मानना है कि साइकिलिंग के लाभ उतने ही अंतहीन हैं, जितना देश की गलियां। बाइकथॉन एक ऐसा मंच है, जिससे हर गु्रप के लोग जुड़ते हैं और पर्यावरण संरक्षण एवं फिटनेस का संदेश देते हैं।

परिवहन सिस्टम का अभिन्न अंग

सीओओ का कहना है कि साइकिल परिवहन सिस्टम का अभिन्न अंग है। इससे पर्यावरण सेफ रहता है वहीं इम्युनिटी भी मजबूत होती है। हम सभी जानते हैं कि कोविड के खिलाफ लड़ाई में स्ट्रांग इम्युनिटी कितनी जरूरी है। रेडिको लगातार युवाओं के बीच खेलों को बढ़ावा देने के लिए दिल से प्रयासरत है। हमारी ओर से लोगों को साइकिलिंग के प्रति प्रेरित भी किया जाता है।

दूसरी बार जुड़े बाइकथॉन से

सीओओ अमर सिन्हा का कहना है कि हर एज गु्रप के लोगों को सक्रिय रहने की जरूरत है, जिससे फिटनेस बनी रहे। कोविड काल में बॉडी को एक्शन मोड में रखना बेहद जरूरी है। रेडिको खेतान लगातार दूसरी बार बाइकथॉन से जुड़ा है।

बाक्स

यह की अपील

उन्होंने अपील की है कि कठिन परिस्थितियों में भी अपनी हेल्थ को नजरअंदाज न करें। फिटनेस जीवन का अभिन्न अंग है। बाइकथॉन के माध्यम से लोगों को फिटनेस के प्रति जागरुक किया जाता है इसलिए रेडिको खेतान स्वास्थ्य और पर्यावरण के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए इस आयोजन के साथ जुड़ा है।