- कमता बस अड्डे पर मिली दो लावारिस बाइक, बाइक पर लगा है खून

- गैंगवार में अजीत के साथी मोहर सिंह द्वारा चलाई गोली से शूटर घायल

- तीन नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया हत्या और हत्या के प्रयास का केस

LUCKNOW: कठौता चौराहे पर हुए गैंगवार में शूटर को भी गोली थी। गैंगवार के दौरान अजीत के साथी मोहर सिंह ने कई राउंड गोली चलाई थी, जिसमें से एक या दो गोली एक शूटर को लगी थी। वहीं बदमाशों ने जिस बाइक से वारदात को अंजाम दिया था, वह बाइक पुलिस ने गुरुवार सुबह कमता बस स्टैंड से बरामद की है। एक बाइक में खून लगा हुआ है। साथ ही बाइक में चाबी भी लगी हुई थी। माना जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद शूटर दोनों बाइक बस अड्डे पर छोड़ कर फरार हो गये। संभावना जताई जा रही है कि वह किसी कार से सुरक्षित स्थान की तरफ भाग निकले। पुलिस ने बाइक पर लगे खून को जांच के लिए सुरक्षित कर लिया है। इसके अलावा घायल शूटर की तलाश में प्राइवेट हॉस्पिटल और क्लीनिक की खाक छान रही है। घायल शूटर इलाज के लिए किसी प्राइवेट हॉस्पिटल व क्लीनिक में जा सकता है।

6 के खिलाफ दर्ज कराया केस

विभूतिखंड पुलिस ने अजीत के साथी मोहर की तहरीर पर आधा दर्जन के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। मामले में आजमगढ़ मऊ निवासी ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह, अखंड प्रताप सिंह और गिरधारी शर्मा उर्फ डॉक्टर उर्फ कन्हैया विश्वकर्मा संग तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने खून से सनी बाइक को जब्त कर उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

गाड़ी में लगा था विधान सभा पास

अजीत की गाड़ी में सचिवालय का पास लगा हुआ था। यह सचिवालय पास विधायक के नाम से जारी किया गया है, जिसे प्रमुख सचिव विधान परिषद ने जारी किया है।