- नवयुग ग‌र्ल्स, विद्यांत पीजी और नगर निगम कॉलेज में भर सकते हैं एडमिशन फॉर्म

LUCKNOW: अगर आप अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट कोर्सेस में एडमिशन लेना चाहते हैं तो अभी आपके पास कुछ विकल्प मौजूद हैं। राजधानी के कुछ कॉलेजों में अभी एडमिशन के लिए आवेदन फॉर्म भरे जा रहे हैं। आइए जानते हैं, किस-किस कॉलेज में आप के पास एडमिशन का विकल्प अभी है।

नवयुग ग‌र्ल्स डिग्री कॉलेज

नवयुग ग‌र्ल्स डिग्री कॉलेज के यूजी और पीजी कोर्सेस में एडमिशन के लिए आवेदन की लास्ट डेट 20 सितंबर तक बढ़ा दी गई है। प्रिंसिपल डॉ। सृष्टि श्रीवास्तव ने बताया कि ग‌र्ल्स की मांग पर यह फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया कि बीएससी जेडबीसी कोर्स की सभी सीटें फुल हो गई हैं। बीए, बीएससी और बीकॉम की खाली सीटों के साथ ही पीजी में एमकॉम और एमए अंग्रेजी में आवेदन लिए जा रहे हैं।

विद्यांत पीजी कॉलेज

कॉलेज में एडमिशन के लिए आवेदन फॉर्म भरने की लास्ट डेट 15 सितंबर है। बीकॉम फ‌र्स्ट इयर में पहले आओ, पहले पाओ के बेस पर एडमिशन दिए जा रहे हैं। यहां आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से फॉर्म भरे जा सकते हैं। यहां ब्वॉयज के लिए 7670 रुपए और ग‌र्ल्स के लिए फीस 7,526 रुपए है।

नगर निगम कॉलेज

अटल बिहारी वाजपेयी नगर निगम डिग्री कॉलेज में एडमिशन के लिए आवेदन की लास्ट डेट 16 सितंबर है। पि्रंसिपल डॉ। सुभाष चंद्र पांडेय ने बताया कि मेरिट लिस्ट 18 सितंबर को कॉलेज की वेबसाइट और नोटिस बोर्ड पर घोषित की जाएगी। एडमिशन फॉर्म सभी कार्य दिवसों पर कॉलेज में शाम पांच बजे तक ऑफलाइन प्राप्त किए जा सकते हैं।