- गोमतीनगर पुलिस ने रेप केस दर्ज कर किया गिरफ्तार

LUCKNOW:

गोमतीनगर थाने में एक खुद को एक पार्टी का नेता बताने वाले व्यक्ति के खिलाफ युवती ने जॉब दिलाने के नाम पर शारीरिक शोषण और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

एक साल पहले हुई थी मुलाकात

चिनहट निवासी युवती का आरोप है कि एक साल पहले वह नौकरी की तलाश में विनीतखंड निवासी मो। कतील के घर गई थी, उसने अच्छी जॉब दिलाने की बात कही। युवती का आरोप है कि इसके बाद चार दिन बाद कतील ने उसे घर बुलाया और कॉफी पिलाई। कॉफी पीते ही वह बेहोश हो गई और जब होश में आई तो कपड़े अस्त-व्यस्त थे। युवती का कहना है कि जब उसने पुलिस में जाने की बात कही तो वह शादी की बात कहने लगा और इसके बाद शादी का झांसा देकर उससे रिलेशन बनाने लगा। आरोप है कि जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी।

दो बच्चों का पिता है आरोपी

पीडि़ता ने कहा मुझे जानकारी हुई कि उसकी शादी हो चुकी है और इसके दो बच्चे भी हैं। आरोपी उसे खुद को बड़ा पत्रकार बताता था। कई बार अपने कार्यालय में भी बुलाया और वह कहता था सपा का नेता भी है। पुलिस के अनुसार रेप के आरोपी कतील के नाम से हजरतगंज में पार्क रोड विधायक निवास में आवास आवंटित है। गोमती नगर इंस्पेक्टर धीरज कुमार के मुताबिक पीडि़ता की तहरीर पर शनिवार देर रात को केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।