-मानकनगर के कनौसी रेलवे पुल की घटना

-गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में एडमिट

LUCKNOW: मानकनगर एरिया में एक युवक अपने परिजनों की डांट पर इस कदर क्षुब्ध हुआ कि उसने कनौसी रेलवे पुल से छलांग लगा दी। भरी दोपहर हुई इस घटना से एरिया में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिये लोकबंधु हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने हालत नाजुक होने की वजह से उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

मां ने डांटा था

ऑटोस्पेयर्स पा‌र्ट्स व्यवसायी राजकुमार शर्मा आलमबाग के स्नेह नगर में पत्‍‌नी मनोरमा, बेटों एमकॉम छात्र मृदुल व कक्षा 12 में पढ़ने वाले राहुल के साथ किराये के मकान में रहते हैं। मनोरमा के मुताबिक, बीती रात मृदुल ने पढ़ाई को लेकर राहुल को जमकर लताड़ लगाई थी। इस पर छोटे बेटे राहुल का पक्ष लेते हुए मनोरमा ने उलटे मृदुल को ही फटकारना शुरू कर दिया। इसी से नाराज मृदुल ने रात में खाना नहीं खाया और बुधवार सुबह 9 बजे नौकरी ढूंढने जाने की बात कहकर घर से निकल गया। करीब दो घंटे तक इधर-उधर घूमने के बाद मृदुल कनौसी पुल पर जा पहुंचा।

ट्रेन देखते ही कूद पड़ा

इसी बीच कानपुर की ओर से आ रही तेजरफ्तार ट्रेन पुल के नीचे आ पहुंची और मृदुल ने सुसाइड करने की नीयत से पुल से नीचे छलांग लगा दी। जिससे उसकी कमर में गंभीर चोट आई। पुल से गुजर रहे राहगीर सूरज ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल मृदुल को इलाज के लिये लोकबंधु हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया। जहां मृदुल की हालत नाजुक बताई जा रही थी।