- एसएसपी ऑफिस में बिना परमीशन के अंदर चले आए थे वकील

- इंतजार करने को कहा तो वकीलों ने काट दिया हंगामा

Meerut: एसएसपी ऑफिस में शनिवार को वकीलों ने जमकर हंगामा किया। एक मामले को लेकर कुछ वकील एसएसपी से मिलने पहुंचे। मिलने की समय सीमा खत्म होने के बाद वकील बिना परमीशन लिए ही ऑफिस में घुस गए। इस पर एसएसपी ने उन्हें वेट करने को कहा। जिसके बाद वकील भड़क और हंगामा शुरू कर दिया। जबरन बात करने के लिए अंदर जाने की कोशिश में पुलिस के साथ धक्कामुक्की भी हुई। काफी देर के बाद वकीलों को एसएसपी ने मिलने का समय दिया।

अंदर गए तो बाहर कर दिया

खरखौदा के घोसीपुर मोहल्ले में शुक्रवार को हुए तीन लोगों के हमले के मामले वकील महाराज आलम गाजी समेत कई वकील और स्थानीय लोग एसएसपी से कार्रवाई करने की मांग को लेकर पहुंचे। वे सभी जैसे ही एसएसपी ऑफिस में घुसे गेट पर खड़े पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका, लेकिन वे जबरन अंदर चले गए। इस पर एसएसपी ने उन्हें 10 मिनट बाद आने को कहा। 10 मिनट बाद जब वे सभी अंदर आने लगे तो पुलिसकर्मियों ने फिर रोका। इस पर वे हंगामे पर उतर आए। एसएसपी ने फिर 15 मिनट बाद आने को बोल दिया। इस पर हंगामा और बढ़ गया। ऑफिस में अंदर जबरन प्रवेश करने को लेकर पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की भी हुई।

समय पर आने के लिए कहा

काफी देर तक चले हंगामे के बाद एसएसपी ने वकीलों को आधे घंटे इंतजार करने को कहा। ऑफिस के बाहर हंगामा चलता रहा और अंदर एसएसपी के पास कई वकीलों के फोन आने लगे। कुछ देर बाद एसएसपी ने सभी को अंदर बुलाया और उनकी मांग सुनी। उन्होंने पहले ताकीद किया कि शासन ने सुनवाई के लिए दोपहर 12 बजे का समय नियत किया है। इसके बाद उन्होंने उनकी मांग पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। उन्होंने आरोपी उस्मान की गिरफ्तारी करने की मांग की।

जनसुनवाई का समय खत्म होने के बाद जबरन बिना परमीशन के अंदर चले आए। उन्हें वेट करने को कहा तो इस पर हंगामा कर दिया। बाद में उनकी मांग को सुनकर उन्हें आगे से समय पर आने को कहा गया।

- डीसी दूबे, एसएसपी मेरठ