- आर्मी बैरक 510 में सुबह हुई घटना

- वाहन की टक्कर से वहीं के एक कर्मचारी की मौत

Meerut: सदर बाजार थानाक्षेत्र स्थित आर्मी बैरक में सोमवार सुबह एक्सीडेंट में वहीं के एक कर्मचारी की मौत हो गई। बैरक के अंदर आर्मी के वाहन से कर्मचारी के वाहन को टक्कर लगी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां दोपहर में उपचार के दौरान मौत हो गई। थाना में परिजनों ने नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बैक हो रहा था वाहन

आर्मी बैरक 510 में प्रेम किशोर पुत्र बालेराम कर्मचारी था। वह कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के सुभाषपुरी में अपने परिवार के साथ रहता था। परिजनों ने बताया कि सुबह करीब 9:30 बजे वे बैरक में गए। व‌र्क्स कैंटीन के पास वे अपनी मोटरसाइकिल के साथ पहुंचे ही थे वहां आर्मी की एक गाड़ी बैक हो रही थी। तभी उसी वाहन से उनके मोटरसाइकिल को साइड लग गई, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

नामजद मुकदमा दर्ज

घायल अवस्था में उनको मेट्रो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां करीब सवा बारह बजे उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने आर्मी के वाहन ड्राइवर नायक आनंद सिंह के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया। थाना इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है।