-पति समेत चार के खिलाफ दी तहरीर

-डेढ़ साल पहले पति ने घर से निकाल दिया था

Phalauda: कस्बे के वार्ड एक में देर रात एक व्यक्ति ने परिजनों के साथ ससुराल पहुंचकर मायके में रह रही पत्नी के साथ मारपीट की और उसका मुंह बंद घर के पीछे जंगल में ले गए और गला घोट कर जान से मारने का प्रयास किया। महिला की चीख निकलने से जाग हो गई और परिजनों के आने पर हमलावर पति व उसके साथ आए लोग फरार हो गए। सूचना पर रात में ही पुलिस पर पहुंची।

दहेज उत्पीड़न का मुकदमा

परिजनों के साथ घायल अवस्था में पहुंची कस्बे के वार्ड एक की निवासी शायना ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी चार वर्ष पूर्व रसूलपुर सिखेड़ा में हुई थी, लेकिन पति व ससुराल पक्ष के लोग दहेज को लेकर उत्पीड़न करने लगे थे। डेढ़ वर्ष पूर्व मारपीट कर घर से निकाल दिया था। दहेज उत्पीड़न का मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है।

तारीख पर पति से कहासुनी

उसने बताया कि बुधवार को मुकदमे की तारीख पर गई थी। जहां पति से कहासुनी हो गई थी। देर रात पति, दो देवर व ससुर घर में घुस आए और उसके साथ मारपीट कर मुंह बंद करके घर के पीछे खींच ले गए तथा वहां पर दुपट्टे से गला घोटकर जान से मारने का प्रयास किया, लेकिन चीख निकलने पर परिजन व अन्य लोग आ गए।

पीडि़ता ने थाने पर पति, दो देवर व ससुर के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर लेकर घायल महिला को इलाज के लिए सीएचसी भिजवा दिया। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नही हो पायी थी। एसओ विनोद कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।