- महिला का शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपियों की जमकर ली खबर

- पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा आरोपियों को हिरासत में लिया

Parikshitgarh : थानाक्षेत्र स्थित बहलोलपुर गांव में बहन के घर जा रही महिला को घेर तीन युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी उसको खेत में खींच ले गए और दुष्कर्म का प्रयास किया। पीडि़ता द्वारा शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। और जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दबोचे गए युवकों को ग्रामीणों के चुंगल से किसी तरह छुड़ा कर थाने ले आई और होश आने पर पुलिस ने पूछताछ की।

मेरठ की रहने वाली महिला

थाना ब्रहमपुरी स्थित भगवतपुरा निवासी महिला रविवार दोपहर क्षेत्र के गांव बहलोलपुर अपने रिश्तेदार के घर सगाई समारोह में जा रही थी। जैसे ही वह बस स्टैंड से गांव के रास्ते पर पैदल पहुंची तो ईख के खेत में घात लगाए बैठे तीन युवकों ने महिला को अकेला देखकर छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और बदनीयती से खेत में खींच लिया। युवकों द्वारा अश्लील हरकत करने के विरोध पर महिला ने शोर मचा दिया। महिला की चीख पुकार सुन आसपास खेतों मे काम कर रहे दर्जनों ग्रामीण मौके की तरफ दौड़ पड़े और तीनों युवकों को पकड़ जमकर धुनाई करनी शुरू कर दी।

क्षेत्र के गांव जई के निवासी आरोपी

ग्रामीणों की धुनाई से तीनों युवक बेहोश होकर जमीन पर जा गिरे। इसी बीच किसी ग्रामीण ने थाना पुलिस को युवकों की पिटाई करने की सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह तीनों आरोपियों को ग्रामीणों के चुंगल से छुडाकर थाने ले आई। पुलिस ने थाने पहुंच आरोपियों के होश में आने के बाद पूछताछ की तो उन्होंने अपना थाना भावनपुर के ग्राम जई निवासी नईम, ताज मौहम्मद व सलमान बताया है। उधर एसओ श्यामवीर सिंह ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ संबधित धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।