-घायल को सीएचसी में कराया भर्ती, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

-दोस्त के साथ जा रहा था हस्तिनापुर

Mawana : नगर के समीप हाइवे स्थित नवीन मंडी के सामने अज्ञात कार की टक्कर लगने बाइक सवार दो घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल को सीएचसी भेज दिया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन में पीडि़त परिजन अस्पताल पहुंच गए।

कार चालक हुआ फरार

जानकारी के मुताबिक कस्बा फलावदा निवासी डा.सुरेश विश्वास का पुत्र कृष्ण कुमार कस्बे के ही नौशाद के साथ बाइक से मंगलवार शाम हस्तिनापुर जा रहा था। बताते हैं कि जब वे नगर से कुछ दूर नवीन मंडी के सामने पहुंचे तो अज्ञात कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें कृष्ण गंभीर घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी चालक कार सहित मौके से फरार हो गया।

परिवार में मचा कोहराम

घटना स्थल पर लोग जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और गंभीर घायल को इलाज के लिए सीएचसी भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। कृष्ण की मौत की खबर से उसके परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन सीएचसी पहुंच गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भिजवा दिया। समाचार लिखे जाने तक थाने पर तहरीर नही दी गई थी।