जेल से आया है जान मोहम्मद, मुखबिरी के शक में तालिब पर किया हमला

पुलिस मौके पर पहुंची आरोपी फरार, तालिब पक्ष ने दी सदर थाने में तहरीर

Meerut । सदर थाना एरिया के सोतीगंज में मुखबिरी के शक में एक कबाड़ी ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला बोल दिया। इतना ही नहीं वहां पर खड़े वाहनों के पा‌र्ट्स निकाल कर हमला कर दिया। जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये है मामला

सोतीगंज में जान मोहम्मद का स्पेयर पा‌र्ट्स बेचने का काम है। यहीं पर तालिब भी पुराने वाहनों के पा‌र्ट्स बेचने का काम करते है। जान मोहम्म्द अभी हाल ही में जेल से छुटकर बाहर आया है। आरोप है कि तालिब पर मुखबिरी के शक करने पर पिटाई करनी शुरू कर दी। जिसके बाद तमंचा कनपटी पर लगाकर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद तालिब पक्ष के भी लोग आ गए और दोनो पक्षों के बीच पथराव हो गया। खराब पड़ी गाडि़यों के वाहन के पा‌र्ट्स एक दूसरे पर फेंक दिए। इसके बाद जान मोहम्म्द फरार हो गया।

मौके पर पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की। तालिब पक्ष ने थाने में तहरीर देकर जान मोहम्मद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सदर एसओ विजय गुप्ता का कहना है कि जान मोहम्मद के खिलाफ मुकदमा कायम कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।