देहली गेट के सराय लालदास में गोली चलने का मामला

फॉरेंसिक टीम ने भी की जांच, तमंचे से चली थी गोली

Meerut। शनिवार रात सराय लालदास में गोली चलने के मामले में पुलिस को फुटेज में दो युवक दिखाई दिए हैं। उनकी तलाश में पुलिस की तीन टीम लग गई हैं। इसके साथ ही गोली तमंचे से चलने की बात सामने आई है। पुलिस ने जानलेवा हमले की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। उधर, बच्ची उपचार के बाद घर पहुंच गई है।

बच्ची हुई थी घायल

पश्चिम बंगाल के बर्धमान 32 बीघा जमालपुर निवासी रहीम दिल्ली गेट के सराय लालदास की आरा मशीन वाली गली में जावेद के मकान में परिजन के साथ रहते हैं। शनिवार रात रहीम की सात वर्षीय बेटी आफरीन दूसरी मंजिल के कमरे में खिड़की के पास बैठकर पढ़ रही थी। तभी गोली चलने की आवाज से अफरा-तफरी मच गई। बच्ची कांच के टुकड़े लगने से जख्मी हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू करते हुए बच्ची का जसवंत राय अस्पताल में उपचार कराया। फॉरेंसिक की टीम भी पहुंच गई थी। पड़ताल में सामने आया कि गोली तमंचे से चलाई गई है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाली

सीओ अर¨वद चौरसिया ने बताया कि जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने रविवार सुबह काफी संख्या में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। दो युवकों की मौजूदगी दिखाई दे रही है। हालांकि रात की फुटेज होने के चलते स्पष्ट नहीं है। पुलिस की तीन टीमें लगाकर युवकों को तलाश किया जा रहा है। उधर, वारदात के बाद से परिजन डरे हुए हैं। बच्ची भी काफी घबराई हुई है।