- वार्ड-67 में सफाई ठीक से न होने पर एक युवक ने की थी मारपीट

-निगम कर्मचारियों का पुलिस चौकी पर हंगामा, आरोपी गिरफ्तार

Meerut : नगर निगम के सुपरवाइजर को वार्ड-67 में ठीक तरह से सफाई न होने के चलते वहां के एक युवक ने पहले पीटा, फिर सुपरवाइजर से लूटपाट कर भाग गया। घायल सुपरवाइजर पहले नगर निगम पहुंचा, वहां से अपने साथियों संग पिलोखड़ी चौकी पर गए और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के घर दबिश देकर उसे दबोच लिया। पीडि़त सुपरवाइजर ने पुलिस को तहरीर दी है।

फूटा निगमकर्मी पर गुस्सा

लिसाड़ी गेट क्षेत्र फिरोजनगर की घंटे वाली गली निवासी मोहम्मद गुलफाम नगर निगम के सुपरवाइजर है। सोमवार को गुलफाम निगम के सफाईकर्मी बिजेंद्र व दिनेश को साथ लेकर वार्ड-67 में पहुंचा और सफाई आदि का काम शुरू कराया। इसी बीच श्यामनगर 20 फुटा रोड निवासी नाजिम पुत्र बाबू मौके पर पहुंचा और क्षेत्र में ठीक तरह से सफाई न होने की बात कहते हुए गुलफाम से गाली-गलौज कर मारपीट कर दी, जिसमें गुलफाम के कपड़े फट गए। आरोप है कि नाजिम ने गुलफाम के गले से सोने की चेन और जेब में रखे करीब दो हजार रुपये भी लूट कर फरार हो गया।

सफाईकर्मियों ने किया हंगामा

गुलफाम फटे हाल में सफाई कर्मियों संग निगम पहुंचा और प्रकरण बताया। भारी संख्या में सफाईकर्मी पिलोखड़ी चौकी पहुंचे और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा खड़ा कर नारेबाजी की। पुलिस ने नाजिम के घर दबिश देकर उसे दबोचा, जिसके बाद हंगामा शांत हुआ। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।