-दो दिन पूर्व युवक को लगी थी गोली

-बदमाश के पास से पिस्टल हुई बरामद

-लूट के मामले में दो बार जा चुका है जेल

Rohta : पुलिस ने दो दिन पूर्व रोहटा में शौच करने जा रहे युवक को गोली मारने के मामले का खुलासा कर दिया है। पकड़े गए बदमाश ने युवक पर रंजिशन हमला करके हत्या करने की कोशिश की थी। पुलिस ने बदमाश को पिस्टल सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश ने पूर्व एसओ यादराम यादव पर जानलेवा हमला भी किया था। इसके अलावा भी आरोपी लूट के दो मामलों में जेल जा चुका है।

गश्त के दौरान किया गिरफ्तार

रोहटा थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह दरोगा नरेश कुमार व खुद गश्त कर रहे थे इसी दौरान मढ़ी वाले रजवाहे पर एक युवक को संदिग्ध हालत में देखा टोकने पर वह भागने लगा, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया। जिसके पास से पुलिस ने एक 7.65 एमएम की एक पिस्टल व कारतूस बरामद की। उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम सागर पुत्र सतीश निवासी रोहटा बताया। साथ ही बताया कि उसने ही दो दिन पूर्व रोहटा निवासी दीपक पुत्र मोहन पर जान से मारने की नीयत से हमला किया था।

बीस दिन पहले हुई थी कहासुनी

पुलिस के मुताबिक सागर दीपक से बीस दिन पुरानी कहासुनी के चलते रंजिश रख रहा था और उसने साथियों के साथ में मिलकर उसे मारने की नीयत से गोलीबारी की थी। हालांकि इस हमले में दीपक बच गया और अब उसकी हालत सही है। इस बारे में विवेचक दरोगा नरेश कुमार ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है और पूर्व में एसओ रहे यादराम यादव पर उसने जानलेवा हमला कर दिया था हालांकि वे इस हमले में बाल-बाल बच गए थे। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश पूर्व में भी दो बार लूट के मामले में जेल जो चुका है। बदमाश को लिखापढ़ी करने के बाद जेल भेज दिया गया।