-संयुक्त व्यापार संघ की नवीन कार्यकारिणी में आपसी खींचतान

- नवनियुक्त महामंत्री ने तोड़ दिया कार्यालय का ताला

- सिर्फ नाम का 'संयुक्त' व्यापार संघ

-37-ताला तोड़कर परिसर में दाखिल महामंत्री अश्वनी वशिष्ठ

---------

Meerut । नवीन कार्यकारिणी के गठन के साथ ही संयुक्त व्यापार संगठन में खींचतान शुरू हो गई। बीते दिनों अध्यक्ष पद पर नवीन गुप्ता की ताजपोशी हुई है तो विरोधी गुट के अश्वनी वशिष्ठ महामंत्री बने हैं। खींचतान से बनी इस सरकार के मतभेद सामने आ गए हैं। नव निर्वाचित महामंत्री ने मेट्रो प्लाजा स्थित पार्टी कार्यालय कर ताला तोड़ दिया।

तोड़ दिया कार्यालय का ताला

अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने बताया कि शनिवार सुबह महामंत्री अश्वनी वशिष्ठ का कार्यालय की चाबी को लेकर फोन आया था, उन्हें निर्वतमान महामंत्री संजय जैन से चाबी लेने के लिए कहा गया। संजय जैन की व्यवस्तता थी जिसपर महामंत्री अश्वनी वशिष्ठ ने कार्यालय का ताला तोड़ दिया। घटना की निंदा करते हुए अध्यक्ष ने कहा कि ये बेहद निदंनीय कार्य है, संघ का कार्य शहर के कारोबारियों के हितों की सुरक्षा करना है।

टालमटोल का बहाना

इस संबंध में महामंत्री अश्वनी वशिष्ठ का कहना है कि अध्यक्ष नवीन गुप्ता से चाबी मांगी गई थी, वे चाबी देने में टालमटोल कर रहे थे। नवीन कार्यकारिणी के गठन के बाद कारोबारियों के लिए दफ्तर को खोलने का वायदा शामिल था, कार्यालय खोलना था यह पूर्वनियोजित था। जिम्मेदार पदाधिकारी होने के नाते यह प्रयास किया गया है, बेवजह राजनीति की जा रही है।